SHIVPURI NEWS - चड्डी विवाद में 3 महिलाओं सहित 6 लोगो को भेजा जेल: मल खिलाने का था आरोप

Bhopal Samachar
शिवपुरी शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा में आने वाले सिलानगर गांव में रहने वाली विवाहिता के साथ चड्डी चोरी का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए थे तथा महिलाओं के साथ परिवार के पुरुषों ने विवाहिता और उसके पति को मानव मल मुंह पर मल दिया था। इस मामले में पीड़िता ने एसपी शिवपुरी को शिकायत की थी। शिवपुरी पुलिस की तुरंत कार्यवाही पुलिस थाना अमोला के फरियादिया व उसके पति के मुंह पर मल लगाने वाले मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।

जानकारी मिली रही है कि अमोला थाना सीमा के सिलानगर गांव में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि देवका कुशवाह, रामकुमारी कुशवाह, ऊषा कुशवाह, प्रेम कुशवाह, खरे कुशवाह, सर्रा कुशवाह ,पप्पू कुशवाह 15 फरवरी को सुबह 08 बजे से 10 बजे के बीच कपड़ों को लेकर झगड़ा किया और मारपीट कर गंदी गंदी गालियां दी एवं आरोपियों द्वारा फरियादिया व उसके पति के मुँह मे भिस्टा लगा दिया था ।

बताया जा रहा कि पीडिता 15 फरवरी को अमोला थाने पर रिपोर्ट करने गयी थी। जिस पर से आरोपी गणों द्वारा फरियादी को जान से मारने की धमकी दी गयी थी अगर तूने थाने पर भिस्टा लगाने वाली बात बोली तो तुझे जान से खत्म कर देंगे, जिस डर से फरियादियों ने थाने पर कोई भिस्टा लगाने वाली बात नहीं बताई और झगड़ा होने की रिपोर्ट लिखकर दोनों पक्षों को आपस में राजीनामा करके चले गये थे ।

बताया गया है कि 16 फरवरी को पीडिता और उसके पति एसपी शिवपुरी आफिस में आकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की संवेदनशीलता को लेकर अमोला थाना प्रभारी से बारीकी जांच करने के निर्देश दिए है। इस मामले में अमोला थाना पुलिस ने अपराध क्रमांक 23/ 24 धारा 294, 323, 328, 270, 506 ,34 भादवि का कामय कर विवेचना में लिया गया और इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने सभी आरोपियों को जेल भेजने के आदेश किए है।
G-W2F7VGPV5M