SHIVPURI NEWS - 26 वर्षीय विवाहिता के घर में घुसकर युवक ने किया बलात्कार, इंदार थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र के बिजरोनी गांव से मिल रही हैं जहां बुधवार की रात एक युवक ने घर में घुसकर 26 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर इंदार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम बिजरोनी थाना इंदार की रहने वाली 26 वर्षीय महिला ने बताया कि बुधवारी की रात मैं अपने घर पर ही थी मेरे पति खेत में पानी देने के लिए गये हुए थे। घर में मेरी सास व देवरानी अपने अपने कमरे में सो रही थी। तभी रात के करीब 9 बजे की बात हैं गांव का रहने वाला करनसिंह उर्फ खेरू किरार मेरे घर दीवार कूदकर मेरे कमरे में आता हैं और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम कर देता हैं।

जिसके बाद मेरे पति घर आ गए मैंने उससे छूटकर कुंदी खोली तभी घर के सभी लोग जाग गए, जिसके बाद खेरू भी वहां से भाग गया। तब मैंने अपने पति को बताया कि खेरू घर में घुस आया और उसने मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया है। खेरू का मोबाइल वहीं गिर गया था जिसे साथ लेकर मैं अपने पति के साथ थाने रिपोर्ट को आई हूं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M