दतिया से खनियाधाना से ​बारात में निकली मारुति अर्टिगा कार का एक्सीडेंट, 2 बारातियों की मौत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा से मिल रही है कि दिनारा कस्बे के पास शनिवार की रात 9 बजे एक वाहन ने मारुति अर्टिगा कार में पीछे से टक्कर मार दी,जिससे कार पलट गई ओर घीसटते हुए चली गई। इस हादस में 2 युवको की मौत हो गई। यह चारो युवक दतिया से खनियाधाना के लिए अपने दोस्त की बारात में जा रहे थे,और रास्ते में यह हादसा हो गया। इस हादसे में 4 बाराती घायल है।

हादसे में घायल बराती प्रवण यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के मोंठ कस्बे तहसीपुरा से उसके दोस्त जतिन के बडे भाई की शादी थी। शानिवार की शाम लगभग 5 बजे बारात खनिधायाधाना के लिए निकली। इस बारात में नरेन्द्र रायकवार उम्र 27 साल पुत्र प्रदीप कुमार,जितेन्द्र अहिरवार उम्र 24 साल पुत्र रविन्द्र अहिरवार सहित दीपक, सेखू खान, प्रवण यादव और अनस खान एक मारुति अर्टिगा कार से बारात मे जाने को निकले थे। कार नरेंद्र चला रहा था। सभी ने पहले दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन किए। इसके बाद वे खनियाधाना के लिए रवाना हो गए।

रात करीब 9 बजे वे दिनारा के पास पहुंचे। तभी एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार 3 से 4 पलटी खाकर खेत में जा गिरी। हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। सभी को झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां पर नरेंद्र और जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, उनके दोस्त दीपक, सेखू खान, प्रवण यादव और अनस खान का इलाज चल रहा है।

एक परिवार ने अकेला बेटा खोया, दूसरे ने दो माह में दो बेटे

मोठ के एक मोहल्ले के दो दोस्तों की मौत के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। हादसे के बाद दो घरों में कोहराम मच गया। जितेंद्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह शादियों में डेकोरेशन का काम करता था। उसकी दो बहनें है। इसमें एक बहन की शादी हो चुकी है। जितेंद्र और एक बहन अविवाहित है। इकलौते बेटे की मौत के बाद माता-पिता और बहनों का रो रोकर बुरा हाल है।

वहीं, नरेंद्र तीन भाइयों में वह सबसे बड़ा था। दो माह पहले उसके छोटे भाई धर्मेंद्र की मौत हो गई थी। अब सबसे छोटा भाई मनीष बचा है। नरेंद्र की शादी हो चुकी थी। उसका तीन साल का एक बेटा है। दो माह में दो भाइयों की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।
G-W2F7VGPV5M