राजमाता साहब और मेरे पूज्य पिताजी ने भी जनसंघ के साथ शुरुआत की थी: ज्योतिरादित्य सिंधिया - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कोठी नं. 1 पर शिवपुरी विधानसभा के जनसंघ के समय के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यातिथ्य में संपन्न हुआ।

जनसंघ के समय के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि आप लोग उस श्रेणी के लोग हो जिन्होंने इस पार्टी को हमारे जिले में स्थापित किया। आपमें से कई लोगों के साथ मेरा परिचय हुआ, कई लोगों के बारे में कहानियां मैंने सुनी है। आप में से कई लोगों के साथ मैंने तीन साल में काम किया है। तो इस समूह में तीनों प्रकार के लोग हमारे समक्ष हैं।

सिंधिया ने कहा कि उनकी चाहत है कि आपका या मेरा कोई कार्यकर्ता या नेता का संबंध न हो चाहता हूं कि आपका और हमारा एक परिवार का संबंध हो। पार्टी की बात अलग है पर राजमाता साहब और मेरे पूज्य पिताजी ने भी जनसंघ के साथ शुरूआत की थी।

सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी ताकत आप हो, हमारा बल आप हो, हमारी उर्जा आप हो हमारे सोच, विचार और संकल्पों को सिद्धी में परिवर्तित करने वाली शक्ति हो। उन्होंने कहा कि जिस लक्ष्य के साथ हमने काम किया उसमें मेहनत व मशक्कत बहुत लगती है आजकल का चुनाव पुराने जमाने में युद्ध होता था उसी तरह का एक परिश्रम होता है 163 सीट हम जीतके हैं उसमेें मोदी जी का नाम और आपकी मेहनत है।

चुनाव को लेकर सिंधिया ने कहा कि पिछला चुनाव अतीत हो गया अब नई चुनौती आ गई है। अब लोकसभा चुनाव आ गए हैं। चुनाव के बाद जिम्मेदारी आपकी नहीं पूरे संभाग की मेरी रहेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजू बाथम, विधायक देवेंद्र जैन, महेंद्र यादव, रमेश खटीक, राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त प्रहलाद भारती, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर रघुवंशी, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव, पूर्व विधायक माखनलाल राठौर सहित कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M