SHIVPURI NEWS - झांसी के रेलवे स्टेशन पर स्पॉट हुआ शहर से गायब व्यापारी विपिन तिवारी, चित्रकूट पहुंची पुलिस

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के टेकरी बाजार निवासी कपड़ा व्यवसायी का चार दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर पुलिस अब व्यवसायी की तलाश में चित्रकूट पहुंच गई है। हालांकि अभी तक कपड़ा व्यवसायी का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है।

उल्लेखनीय है कि टेकरी निवासी कपड़ा व्यवसायी विपिन तिवारी आठ जनवरी को सुबह की सैर पर गया था और फिर लौट कर नहीं आया। इसके बाद व्यवसायी की तलाश शुरू की गई परंतु जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो नौ जनवरी को बाजार बंद किया गया। इसके बाद पुलिस ने जो पड़ताल शुरू की जिसमें पुलिस को कई सुराग लगे। कुछ लोगों का कहना था कि कपड़ा व्यवसायी बहुत अधिक कर्ज होने के बाद भाग गया है।

पुलिस ने विपिन तिवारी की दुकान पर काम करने वाले नौकर से पूछताछ की और पड़ताल शुरू की तो यह स्पष्ट हो गया कि विपिन व्यापारिक लेन-देन के अलावा कोई कर्ज नहीं है। कोतवाली टीआई विनय यादव के अनुसार विपिन तिवारी झांसी के रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे में ट्रेस हुआ है।

पुलिस को पूछताछ में सुराग लगे कि विपिन चित्रकूट में भी देखा गया है। इसके अलावा पर अब शिवपुरी से पुलिस टीम सहित विपिन तिवारी से परिवार के कुछ सदस्य उसकी तलाश में चित्रकूट गए हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक विपिन पुलिस को नहीं मिला है।
G-W2F7VGPV5M