SHIVPURI NEWS - रामलला प्राण प्रतिष्ठा का महोत्सव मनाने शिवपुरी आ रहे है सिंधिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारत सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 22 जनवरी का महोत्सव शिवपुरी जिले में बनाने का निर्णय लिया है। 22 जनवरी का ज्योतिरादित्य सिंधिया का अधिकृत दौरा घोषित भी फाइनल हो चुका है। ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 जनवरी की रात शिवपुरी पहंचेगे और 22 जनवरी की शाम तक शिवपुरी जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेगें। केन्द्रीय मंत्री के इस दौरे के कारण भाजपा ओर उनके समर्थकों में शिवपुरी जिले में आयोजित होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रमो में अधिक उत्साह हो गया है।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और सिंधिया निष्ठ विजय शर्मा ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 जनवरी की रात 9 बजे बॉम्बे कोठी पहुचेगें। 22 जनवरी को आयोजित अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के समय 9 बजे से 11 बजे के बीच केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी में राम मंदिर में विशेष पूजा अर्चना करेंगे उसके बाद एक धन्यवाद सभा को संबोधित करेगें।

बताया जा रहा है कि केन्द्रीय मंत्री सिंधिया 1 बजे के बाद सड़क मार्ग से कोलारस को प्रस्थान करेंगे और कार्यक्रमों में भाग लेंगे,उसके बाद सड़क मार्ग से ही करैरा और करैरा से भितरवार की ओर रवाना होगें।
G-W2F7VGPV5M