SHIVPURI NEWS - 45 साल के सफर में पहली बार 15 खिलाड़ी लेगें राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप में भाग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इंदौर के अभय प्रशाल स्टेडियम में 16 से 24 जनवरी तक आयोजित होने वाली 65वीं सब जूनियर व कैडेट राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी के खिलाड़ी अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए सभी खिलाड़ी 15 जनवरी को इंदौर रवाना होंगे। इस चैंपियनशिप में पूरे देश के सभी राज्यों के एक हजार से अधिक खिलाड़ी भाग लेने के लिए आ रहे हैं। इस चैंपियनशिप में विजेता खिलाड़ियों को चार लाख से अधिक की नकद राशि व अन्य पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव व प्रशिक्षक सुनील जैन व राष्ट्रीय खिलाड़ी कृतिका नाहटा ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के 45 साल के सफर में यह पहला मौका है कि शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के 45 साल के सफर में यह पहला मौका है जब राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में एक साथ इतने खिलाड़ी भाग लेने के लिए जा रहे हैं। सभी खिलाड़ियों ने मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शानदार खेल का प्रदर्शन कर अपना स्थान सुनिश्चित किया है।

अंडर-11 बालक वर्ग में संभव अरोरा, पर्व गुप्ता, वंदना सांखला, अंडर-15 बालक वर्ग में वरूण गुप्ता, अंडर-13 बालिका वर्ग में साक्षी कश्यप, अंडर-15 बालिका वर्ग में दिव्यांशी जैन, निराली गुप्ता राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मप्र का प्रतिनिधित्व करेंगे। यह बताना होगा कि आठ वर्षीय संभव अरोरा को पिछले दो वर्षों से मध्य प्रदेश राज्य का सर्वश्रेष्ठ टेबल टेनिस खिलाड़ी चुना जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M