SHIVPURI NEWS - केस के बदले केस, बहू ने ससुर पर अटैंप टू रेप का मामला दर्ज कराया, तो समधी पर समधी ने

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना क्षेत्र के चमराउआ गांव में एक परिवार में पुलिस और कानून को हथियार बनाकर केस के बदले केस का बदला लिया जा रहा है। बहू ने अपने ससुर पर बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज करया तो वही बहू के पिता पर समधी ने 354 का मामला दर्ज करवा दिया है। आज बहू एसपी ऑफिस पहुंची और ससुरालियों के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवाने के लिए एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया है।

चमराउआ गांव में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती की शादी खनियाधाना घूडर रोड निवासी 24 वर्षीय नीरज झा के साथ 15 अप्रैल 2022 को की गई थी। विवाहिता के पिता ने बताया कि जब वह अपने बेटी की सगाई करने गया था तो उसे किसी दूसरे व्यक्ति के घर में चाय नाश्ता कराया गया और बोला गया कि यह उनका मकान है और एक मकान उसका चंदेरी में भी है। जिसे देख के पिता ने अपनी बेटी की शादी हिन्दू धर्म रीति रिवाज के साथ हैसियत के हिसाब से पूरे सामान व सोने चांदी के जेवरात देकर कर दी।

अकेला देख ससुर ने की बहू के साथ रेप करने की कोशिश

पीड़ित विवाहिता ने बताया कि शादी के दो माह बाद ही उसके साथ गलत व्यवहार किया जाने लगा। जिसका विरोध करने पर उसके पति के द्वारा उसकी मारपीट की जाती थी। फिर एक दिन जब वह अकेली थी तो उसके ससुर ने उसे पकड़ लिया और बलात्कार का प्रयास करने की कोशिश की,विरोध करने पर लात घूसो से मारपीट शुरू कर दी।

विवाहिता किसी तरह अपने ससुर से छूट कर भाग गई जब पूरी बात उसने अपने पति को बताई तो पति ने भी विवाहिता के साथ मारपीट की। विवाहिता ने इसकी शिकायत खनियाधाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी को कोर्ट से वारंट भी जारी हुआ। इस घटना के बाद से महिला पिछले 10 माह से अपने पिता के घर पर ही रह रही है।

ससुर ने बहू के पिता पर मामला दर्ज करा दिया

दरअसल इस मामले में जब आरोपी ससुर को कोर्ट से नोटिस जारी हुआ से उसने बीते 2 जनवरी 2024 को खनियाधाना थाना क्षेत्र के रिछाई गांव में रहने वाली एक महिला से अपने समधि पर 354 का मामला दर्ज करवा दिया। इस मामले की जांच पिछोर एसडीओपी कर रहे है।

दर्द से तडप रही विवाहिता पुलिस अधीक्षक गेट पर नीचे बैठ कर रोने लगी

आज इस मामले को लेकर पीड़ित विवाहिता दर्ज से तडपते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और गेट पर बैठ कर रोने लगी। पीड़ित ने बताया कि वह इससे पहले भी आवेदन दे चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है पीड़ित ने कहा की अब उसके ससुराल वाले उसके पिता से फोन पर गाली गलौज कर 2 बीघा जमीन और 3 लाख रुपए की मांग कर रहे है।

वह दहेज के लालचियों पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवाना चाहती है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय गेट के पास बैठी विवाहिता दर्द से तडप रही थी बोली ससुर व पति ने उसके पेट में लात घूसे मारे है उसकी हालत दिन प्रति दिन खराब होती जा रही है वह बीमार भी है जिससे उसे चलने में दिक्कत आ रही है। इस मामले को लेकर विवाहिता महिला थाने भी पहुची जहां उसे बिना रिपोर्ट दर्ज कर भगा दिया गया।
G-W2F7VGPV5M