SHIVPURI NEWS - ससुर को दहेज चाहिए, देवर को देह, पुलिस वाले कार्रवाई नहीं कर रहे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे ससुरालजन मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं और साथ ही मेरा देवर मुझपर गलत काम करने का दबाव बनाता हैं। तथा मना करने पर जान के मारने की धमकी देता हैं। इसकी शिकायत मैंने थाने पर भी की है,लेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं होती हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम ठर्रा थाना सिरसौद की रहने वाली रानी धाकड़ पत्नी रवि धाकड़ ने बताया कि मेरी शादी को 4 साल पूरे हो गये हैं, मेरे पिता ने मेरी शादी में दहेज में मोटरसाइकिल, सोसने की अंगूठी एवं घर का पूरा सामान दिया था। लेकिन शादी के 1 साल बाद मेरे पति रवि और मेरी सास भगवती धाकड़ एवं जेठ अरविंद पुत्र पातीराम द्वारा मुझे आये दिन दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा एवं मुझसे कहने लगे कि अपने मायके से 1 लाख रूपये लेकर आ अगर नहीं लायेगी तो तुझे घर से निकाल देंगे।

मैंने उनसे कहा कि मेरे माता पिता गरीब हैं, उन पर जो भी बना उन्होंने शादी में दे दिया था। अब वह कहां से देंगे, जिसके बाद 6 जनवरी 2024 को मेरे पति सहित ससुरालियों ने मेरे साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। अब मैं अपने मायके में निवास कर रही हूं।

पीड़िता ने बताया कि मेरे देवर जीतेन्द्र धाकड़ पुत्र हरीसिंह धाकड़ जो कि मेरे घर के पास मे ही रहता हैं और परिवार का हैं। वह मेरे साथ गंदी हरकतें करता हैं और मुझपर गलत काम करने के लिए दबाव बनाता हैं कहता हैं कि मेरे साथ संबंध बना नहीं तो तुझे जान से मार दूंगा। कहता हैं कि तुझपर झूठा इल्जाम लगा दूंगा,तुझे बदनाम कर दूंगा। और आये दिन मुझे परेशान करता हैं। मैं सिरसौद थाने शिकायत करने गई थी, थाने पर एनसीआर काटकर दे दी गई। और एफआईआर दर्ज नहीं की है।
G-W2F7VGPV5M