SHIVPURI NEWS - स्कूल के पास चल रही है कच्ची शराब की भट्टी, बच्चे भी शराब पी रहे है, शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज सरपंच सहित ग्रामीण शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारे क्षेत्र में कच्ची शराब की भट्टी चलाई जा रही हैं और साथ ही इसमें पुलिस भी शामिल हैं वह उन पर कार्यवाही नहीं करते हैं और बस पैसे ले लेते हैं।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली हिम्मतपुर चौकी के ग्राम ढकरई वालूसा के रहने वाले सरपंच केशव सिंह परमार ने बताया कि एक कच्ची शराब वाली भट्टी स्कूल के पास रखी हुई हैं और वहां बदबू आती हैं मैं वहां का सरपंच हूं,ग्रामीण मेरे पास आते हैं कि यहां पर ये भट्टी रखी हुई हैं जिसके आदी छोटे छोटे बच्चे हो रहे हैं। साथ ही स्कूल की बच्चियां भी वहां से निकलती हैं उन्हें भी काफी परेशानियां आ रही हैं डर है कि कहीं उनके साथ कोई घटना दुर्घटना ना हो जाये।

10 साल के बच्चे भी वहां पर शराब का सेवन कर रहे हैं, हमने थाना चौकी हिम्मतपुर में इसकी शिकायत की तो वहां के थाना प्रभारी भी मिले हुए हैं। वह भी कोई कार्यवाही नहीं करते है। चौकी प्रभारी के पास भी पैसे पहुंचते है, इसलिए कोई कार्यवाही नहीं की जा रही,लेकिन इससे ग्रामीणों को काफी परेशानी आ रही हैं। मेरी पंचायत में भी काफी परेशानियां हैं वहां पर भी लोग शराब पीते हैं। सबोदह सिंह,विजय सिंह आदि लोग शामिल हैं जो इस भट्टी को चला रहे हैं, यह शराब खुलेआम बेची जा रही हैं।
G-W2F7VGPV5M