SHIVPURI NEWS - बेटी को न्याय दिलाने पहुंची मां,कहा दामाद की मारपीट से आहत बेटी ने जहर पी लिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। तीन माह से एक महिला अपनी नव विवाहित बेटी की मौत के जिम्मेदार पति को सजा दिलाने के लिए पिछोर थाने के चक्कर लगाकर परेशान है। महिला आज (मंगलवार को) बेटी को न्याय मिल सके इसकी फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंची, जहां उसने बेटी के मौत के जिम्मेदार अपने दामाद को सजा दिलाए जाने की गुहार एसपी से लगाई है।

पिछोर थाना क्षेत्र के जराय गांव की रहने वाली वीरवती लोधी पत्नी केदार लोधी ने बताया कि उसकी बेटी विनीता लोधी उम्र 22 साल की शादी उत्तरप्रदेश के बबीना जिले के हीरापुर गांव के रहने वाले सचिन पुत्र खलक सिंह लोधी से डेढ़ वर्ष पहले की थी। शादी के एक साल तक बेटी को अच्छे से रखा, इसके बाद शादी के 13 माह बाद बेटी को मारपीट कर ससुराल से भगा दिया। इसके बाद से बेटी करीब दो माह से अपने मायके रह रही थी।

16 अक्टूबर 2023 को मेरा दामाद सचिन बेटी विनीता को लेने मायके आया हुआ था। मैं बेटी को विदा करने के लिए बाजार कपड़े लेने गई हुई थी। लौटकर जब मैं घर आई तो बेटी को मेरा दामाद बेरहमी से पीट रहा था। मैंने दामाद को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना और बेटी के साथ मारपीट करता रहा।

इससे नाराज होकर बेटी ने जहर पी लिया था, इसके बाद उसे उपचार के लिए एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा था तभी दामाद बीच रास्ते में से उतर कर भाग गया और उसी रात मेडिकल कालेज में बेटी की मौत हो गई थी।

वीरवती ने बताया कि बेटी की मौत के बाद मेडिकल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराया था इसके बाद मर्ग की डायरी पिछोर थाने में भेज दी गई थी। लेकिन आज तक पिछोर पुलिस ने आगे कोई कार्रवाई नहीं की। इसी की शिकायत लेकर आज वह एसपी ऑफिस पहुंची है और बेटी को न्याय दिलाए जान की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M