SHIVPURI शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में नववर्ष की शुरुआत हड़ताल और विरोध प्रदर्शन से - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
शिवपुरी। 80 जेआरएस और एसआरएस डॉक्टर ने सोमवार को श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज परिसर में विरोध प्रदर्शन कर काम नहीं किया। डॉक्टर ने कहा कि आज तो हमने ओपीडी बंद रखकर प्रदर्शन किया है, मंगलवार को हम इमरजेंसी सेवाओं से भी हाथ खींच लेंगे।इसलिए हमारी मांगों को मान लिया जाए,अन्यथा हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।

दरअसल 80 जेआरएस और एसआरएस का यह आरोप था कि उन्हें 4 महीने से वेतन नहीं दिया गया है।जबकि इसके एवज में वह मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर के वी वर्मा को लिखित में आवेदन भी दे चुके हैं,पर अब तक उनकी परेशानी का समाधान नहीं हुआ है। 4 महीने से वेतन न मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। इसलिए वह चाहते हैं कि उन्हें जल्द वेतन मिले, चूंकि शहडोल में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने वेतन की व्यवस्था कर दी है।

इसलिए हम शिवपुरी में भी वेतन की व्यवस्था चाहते हैं,और यदि हमारी सुनवाई नहीं हुई तो फिर हम मंगलवार से इमरजेंसी सेवाएं भी बंद कर देंगे। मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शन करते हुए जेआरएस और एसआरएस।

डीन बोले-पैसा आ जाएगा तो कर देंगे भुगतान मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर के वी वर्मा का कहना था कि पैसा हमने नहीं रोका है, दरअसल भोपाल स्तर से ही नहीं आया है, जब पैसा आ जाएगा तो हम भुगतान भी कर देंगे। कुल मिलाकर मेडिकल कॉलेज में जेआरएस और एसआरएस श्रेणी के 80 डॉक्टर का मंगलवार को उठाया गया कदम बेहद अहम होगा ।क्योंकि इनके प्रदर्शन के बाद मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे।
G-W2F7VGPV5M