SHIVPURI NEWS - Hotel Star Gold की पार्किंग से 2 बाइक चोरी, ग्वालियर से PS होटल तक 6 बाइक आयशर में भर ले गए चोर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा से आज चोरो ने आधा दर्जन बाइक गायब कर दी है। बाइक चोरी करते हुए बदमाश सीसीटीवी में भी कैद हुए है। बदमाश आए और एक एक कर बाइको को आयशर गाडी में भर ले गए। चोर संख्या में 8 बताए जा रहे है।

होटल पीएस के पीछे निवास करने वाले नवीन कुशवाह ने बताया कि मैने 26 जनवरी के दिन नई हीरो स्प्लेंडर बाइक खरीदी थी जिससे मेरा साल जो स्टार गोल्ड होटल मे काम करता है वह ले गया था। शुक्रवार की रात को यह गाड़ी होटल स्टार गोल्ड की पार्किंग में खडी थी चोर आए और होटल का आगे के गेट के ताले चटका कर अंदर प्रवेश कर गए और पार्किंग के गेट का भी ताला तोड़कर उसमें प्रवेश करते हुए नई गाड़ी का लॉक खोलकर ले गए। वही स्टार गोल्ड होटल में खडी मनीष खरे की पल्सर बाइक को भी यह चोर ले गया।

बताया जा रहा है कि शहर के पुराने बाईपास पर स्थित गिरिराज मैरिज हाउस के पास रहने वाले नवीन कुशवाह ने इन्हीं चोरो ने पल्सर गाड़ी को चुरा लिया। इस जगह नवीन कुशवाह के घर के बाहर लगे कैमरो में चोर कैद हुए है। यहां पर चोरो ने पहले आयशर गाडी को खडा किया है उसके बाद 2 बाइक पर 4 चोर बैठकर आए है, फिर नवीन कुशवाह के बहार के ताले सेकंड में तोडकर घर में रखी पल्सर बाइक को उठा ले गए। यह पूरी गैंग में 8 आदमी बताए ता रहे है।

पीएस होटल के पास एक बुलेट बाइक को भी चोरों ने चुराया है, पीएस होटल के पास ओला इलैक्ट्रिक के पास रहने वाले गजेन्द्र शर्मा ने बताया कि उनकी बाइक घर के बाहर खडी थी सुबह देखा तो वह गायब थी। घर में लगे कैमरे को चेक किया तो सुबह 4 बजे के आसपास मुंह बाधकर 2 व्यक्ति दिख रहे है उन्होने गाडी का लाॅक तोडा और बड़े ही आराम से गाड़ी को स्टार्ट किया और ले गए।

वही पुलिस कंट्रोल रूम के पास से एक बुलेट भी चोरी होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि चोरों ने बड़े ही आराम से पुराने बाईपास रोड पर ग्वालियर बाईपास से लेकर पीएस होटल तक 6 बाइक चुरा ली है और अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सभी गाड़ियों को चोर आशयर गाडी में भरकर ले गए। आज सुबह कोतवाली में इन बाइक के मालिक पहुंचे थे, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M