SHIVPURI NEWS - हिट एंड रन: ट्रैक्टर की टक्कर से नही भागने के कारण हुई 35 वर्षीय मनीष की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा क्षेत्र के भदरौनी गांव के पास एक एक्सीडेंट में 35 वर्षीय युवक की मौत होने के समाचार मिल रहे हैं,मामला हिट एंड रन जैसा है बताया जा रहा है कि इस घटना में ट्रैक्टर चालक की पहली लापरवाही तेज रफ्तार से ट्रैक्टर को चालना और युवक की बाइक का उड़ाना है और दूसरी सबसे बडी लापरवाही यह रही कि इस एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को लेकर भागने के प्रयास में उसकी जान ले ली।

मिली जानकारी के अनुसार कमलीजरा गांव निवासी मनीष उम्र 35 साल पुत्र भग्गो जाटव अपने बड़े भाई रामदयाल जाटव उम्र 50 साल व रामगढ़ निवासी खैरु जाटव उम्र 60 साल के साथ बाइक से भदरौनी गांव में हुई गमी में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। जब वह भदरौनी गांव से एक किमी पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे मनीष उछलकर सड़क पर ट्रैक्टर के सामने आ गिरा।

यहां ट्रैक्टर ड्राइवर ने उन्हें बचाने के बजाए, भागने के फेर में मनीष पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं खैरु जाटव व रामदयाल जाटव गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M