SHIVPURI NEWS - देशराज 3 दिन से था गायब, कुंए मे मिली,पत्नि के अवैध संबंधो के चलते हत्या

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले गांव देवखो मोटो से पिछले 3 दिन से गायब एक युवक की लाश कुएं मे मिली है। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या गला दबाकर की है। पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस मामले में कुछ सुराग मिले है ओर पुलिस ने इस हत्याकांड में सदेंही उठाए है जिनसे पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाने सीमा में आने वाले ग्राम देवखो मोटा का रहने वाला दूसरे की बटिया से खेती कर रहा था। बताया जा रहा है कि वह वर्तमान समय में खेत पर ही रह हा था। 4 दिसंबर की शाम को देशराज लोधी उम्र 30 साल की पत्नि उसे खेत पर ही खाना खिलाकर आई थी।

5 दिसंबर को वह सुबह खेत पर देशराज लोधी को खाना देने गई तो वह नहीं मिला। देशराज के गायब होने पर परिजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिला इस कारण देशराज की गुमशुदगी 6 दिसंबर को खनियाधाना थाना में परिजनो ने कराई थी।

जानकारी मिल रही है कि देशराज लोधी की खेत मालिक के कुंए में आज उतराती हुई दिखाई दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देशराज की लाश को कुंए से निकलकर पीएम के लिए भेज दिया था।

तीन लोगो ने मिलकर की है हत्या
जानकारी मिल रही है कि देशराज लोधी को उसके मिलने वालों ने 4 दिसंबर की रात शराब का सेवन कराया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी,बताया जा रहा है कि लाश मिलने के बाद पुलिस की प्रथम विवेचना में ही इस हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। परिजनो ने भी पीएम हाउस पर जमकर हंगामा किया और इस हत्याकांड में शामिल लोगों के नाम बताए है।  
हत्यारा उतरा था कुंए में
जानकारी मिल रही है कि देशराज लोधी जब गायब हुआ था उसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी और संभावना जताई जा रही थी कि रात के अंधेरे में इस कुंए में तो देशराज कही गिर तो नहीं गया,इस कुएं में गोलू यादव उतरा था और कहा कि इस कुंए में देशराज नही है।

 बताया जा रहा कि गोलू यादव इस हत्या का मुख्य आरोपी है गोलू यादव के देशराज की पत्नि से अवैध संबंध थे। वही पुलिस ने इस हत्या के मामले में जिन तीन लागो को उठाया है उनसे से एक गोलू यादव और एक आरोपी वह है जिसे देशराज से दो लाख रुपए वापस लेने है वही एक और संदेही इनका दोस्त है,खबर लिखे जाने तक पुलिस इन तीनो संदेहीयो से पूछताछ कर रही थी। 
G-W2F7VGPV5M