Hotel Green View Resort Shivpuri में शराब के लिए झगड़ा, मैनेजर सहित स्टाफ की मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। होटल ग्रीन व्यू में शराबखोरी के बाद तीन युवकों ने जमकर उत्पाद मचाया। तीन युवकों ने होटल में स्वीमिंग पूल के किनारे बैठकर शराब पी। इसके बाद स्नैक्स के बिल देने के समय होटल के स्टाफ के साथ विवाद हो गया। इस दौरान युवकों ने होटल में तोड़फोड़ करने के साथ स्टाफ के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने शिकायत के बाद एक नामजद और तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है।

होटल ग्रीन व्यू के मैनेजर मोहन भार्गव ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार दोपहर करीब दो बजे प्रशांत यादव व उसके दो साथी आए और शराब पीने के लिए रूम मांगा। होटल होटल के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने तीन पर दर्ज किया केस

मैनेजर के अनुसार उसने रूम देने से मना कर दिया जिसके बाद वे होटल के स्वीमिंग पूल की तरफ खुले में टेबल पर शराब पीने बैठ गए। जब पांच बजे मैनेजर ने उसे स्नैक्स के रुपये मांगे तो उल्टा प्रशांत ने और शराब पीने के लिए एक हजार रुपये मांग लिए। नहीं देने पर तीनों ने मिलकर मैनेजर की मारपीट करते हुए सामान तोड़ दिया। इसके बाद मैनेजर ने कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने प्रशांत यादव सहित दो अज्ञात पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M