राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में शिवपुरी के 7 खिलाडी करेंगे मध्यप्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। 67 वीं राष्ट्रीय शालेय अंडर-19 बालक एवं बालिका हैंडबॉल क्रीडा प्रतियोगिता 5 से 9 जनवरी तक हरियाणा राज्य के हिसार में आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता में 37 सदस्यीय दल बालक एवं बालिका 3 जनवरी को हिसार के लिए प्रस्थान करेगा। मध्यप्रदेश की इस टीम में शिवपुरी जिले के 7 खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

जिला क्रीड़ा अधिकारी चंद्रशेखर बेमटे ने बताया कि हिसार, हरियाणा में 5 से 9 जनवरी 2024 तक आयोजित होने वाली अंडर-19 बालक एवं बालिका हैंडबॉल प्रतियोगिता में शिवपुरी जिले के 7 खिलाड़ी भाग लेकर मध्य प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। मध्यप्रदेश टीम में चयनित खिलाड़ियों में भावना रजक, रोहन यादव, सुजल रघुवंशी, गौतम रघुवंशी, शिवकुमार रावत, राजकुमार कुशवाहा एवं कु.दीपिका यादव शामिल है।

टीम का दल प्रबंधक चंद्रशेखर बेमटे जिला क्रीड़ा अधिकारी शिवपुरी को नियुक्त किया गया है। यादवेंद्र चौधरी (राष्ट्रीय खिलाड़ी) बालक वर्ग के कोच एवं बालिका वर्ग में पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी बीआरसी बदरवास अंगद सिंह तोमर को कोच नियुक्त किया गया है। विनय सिंह रावत एवं बृजनी बैरागी मंडला को मध्यप्रदेश टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया है। जिले के इन 7 खिलाड़ियों के चयन होने पर खेल प्रेमियों ने उन्हें बधाई दी।

चयनित खिलाड़ियों के लिए राष्ट्रीय कैंप का आयोजन शिवपुरी के पोलोग्राउंड पर पर किया गया। मध्यप्रदेश की टीम स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के तत्वाधान में हिसार, हरियाणा में अपना प्रतिनिधित्व करेगी। मध्यप्रदेश का दल 3 जनवरी को हिसार के लिए रवाना हुआ।
G-W2F7VGPV5M