पुरानी शिवपुरी की 14 साल की नाबालिग के साथ जयपुर सहित सिरसौद में बलात्कार - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में हरदौल मंदिर के पास रहने वाली 14 साल की नाबालिग को पुलिस ने सिरसौद गांव से बरामद कर लिया है। पुलिस ने जब किशोरी के 164 के बयान कराए तो उसने बताया कि युवक राजेश उसे शादी का झांसी देकर ले गया था और उसने उसके बाद बार बार बलात्कार किया है।

जानकारी के अनुसार 3 दिन पूर्व हरदौल मंदिर के पास रहने वाली 14 साल की किशोरी अपने घर से गायब हो गई थी। परिजनो ने अपने स्तर पर किशोरी की तलाश की तो वह सफल नही हो सके। परिजनो ने देहात थाने में किशोरी के गायब होने की सूचना दी। परिजनो की सूचना पर देहात थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। देहात थाना पुलिस को सूचना मिली की गायब किशोरी शिवपुरी जिले के पोहरी के सिरसौद गांव में है पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया।

पुलिस को किशोरी ने अपने बयानों में बताया कि राजेश उसे शादी का झांसी देकर जयपुर ले गया जहां उसने अपने एक रिश्तेदार के यहां रखा और राजेश ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद वह उसे शिवपुरी वापस ले आया और पोहरी के सिरसौद गांव में अपने एक परिचित के घर रखा उसने वहां भी उसके साथ बलात्कार किया है। देहात थाना पुलिस ने युवक और सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M