SHIVPURI NEWS - पीएम आवास योजना को लेकर हुआ विवाद सरपंच पति ने की रोजगार सहायक की मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में सरपंच चुनाव में जिन पंचायतों में महिला सीट आई थी उन पंचायतों में अब चुनाव जीतने के बाद महिला की जगह उनके पति सरपंची करते नजर आते है और यहां तक की वह सरकारी कामकाज में भी रोक टोक से लेकर अपने हिसाब से काम करवाते है।


ऐसा ही एक मामला देवपुर पंचायत से निकल कर आया है। यहां सरपंच पति ने काम कर रहे रोजगार सहायक को पीट दिया बताया जा रहा है कि रोजगार सहायक से सरपंच पति का विवाद पीएम आवास योजना में सर्वे कर नाम जोड़ने को लेकर हुआ था जिसको लेकर सरपंच पति ने रोजगार सहायक की जोरदार मारपीट करदी।


जानकारी के अनुसार गुरिच्छा गांव के रोजगार सहायक महेंद्र सिंह तोमर रविवार को पंचायत क्षेत्र के गांव देवपुर में पीएम आवास योजना का सर्वे कर नाम जोड़ने का काम कर रहा था इसी दौरान सरपंच नीलम तोमर का पति बृजेन्द्र तोमर 10 से 12 लोगों के साथ आया और पीएम आवास योजना में नाम जोड़ने की बात कहने लगा इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा और फिर सरपंच पति ने रोजगार सहायक पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। जिसमें रोजगार सहायक गंभीर रूप से घायल हो गया रोजगार सहायक को पहले परिजनों और पुलिस द्वारा उपचार के लिए बैराड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
G-W2F7VGPV5M