SHIVPURI NEWS - नाबालिग प्रताड़ना का शिकार, थाने वाले भगा देते है, पुलिस वाले एसपी साहब से मिलने नही देते

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक पिता और भाई अपनी नाबालिग बेटी को लेकर एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे। कहा कि हमारी बेटी के साथ गांव के 4 लड़को ने दो बार छेड़छाड़-मारपीट और अश्लील गालियां दी। और पिछले 4 महीने से परेशान भी कर रहे हैं,हम इसकी शिकायत लेकर थाना अमोला पहुंचते है तो वहां से पुलिस वाले हमें भगा देते हैं।

हमारी कोई सुनवाई नहीं करते है तथा 5 बार एसपी ऑफिस के भी चक्कर लगा चुके है, लेकिन हमें एसपी साहब से नहीं मिलने दिया जाता, अगर हमारी बेटी के साथ कोई घटना घटित हो गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

जानकारी के अनुसार कोडर थाना अमोला की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि गांव के रहने वाले 5 से 6 लोग बीते 4 महीने से मुझे परेशान करते आ रहे हैं। मुझसे अश्लील बाते करते हैं। मैं कहीं भी जाती हूं, तो इनकी नजरे मुझ पर ही रहती हैं मेरे साथ गलत काम करना चाहते हैं। मेरे साथ कल यानी 25 दिसंबर को ही एक घटना घटित हुई हैं,जिसमें गांव ही रहने वाले देवेन्द्र और कुलदीप ने मेरे साथ छेड़छाड़ की हैं, मैं कल कथा सुनने गई थी तो घर लौटते समय हमारे खेत साइड नरिया पड़ती हैं वहां मुझे इन्होंने पकड़ लिया। और मेरे साथ छेड़छाड़ कर दी। जैसे तैसे में वहां से उनसे छुटकर भाग गई थी।

यहीं आज से कुछ समय पहले की बात हैं देवेन्द्र , माखन ,नेतराम और होतम ठाकुर ने भी मेरे साथ ये छेड़छाड़ की घटना घटित की हैं। और मेरे यहां मेरे पिता और भाई ही हैं,और कोई नहीं हैं यहाँ तक की यह लोग मेरे घर आकर मेरे पिता और भाई को गालियां दी।

यह लोग मेरे साथ गलत काम करना चाहते हैं और चाहते हैं की हम गांव छोड़कर भाग जाये। जिससे की यह हमारी जमीन को भी हड़पले। मैं अमोला थाने भी शिकायत लेकर पहुंची हूं,लेकिन उन्होंने हमारी कोई सुनवाई नहीं की। मैं काफी परेशान हूं। और हमेशा डर लगा रहता हैं कि यह लोग मेरे साथ कोई घटना घटित ना कर दे।

नाबालिग ने बताया कि हमारी छोटी कास्ट हैं और वह लोग ठाकुर और बघेल हैं इसलिए हमारी कोई सुनवाई नहीं होती और सभी लोग उन्हें ही सपोर्ट करते हैं हमें नहीं करते। हमें एसपी सर से कभी भी मिलने नहीं दिया जाता हैं। आज एक बार फिर मैंने एसपी आफिस में आवेदन लगाया हैं। अभी भी मुझे आस हैं कि मुझे न्याय जरूर मिलेगा।
G-W2F7VGPV5M