SHIVPURI NEWS - चार युवकों ने परचून की दुकान में लगाई आग, साथ ही दो महिलाओं और दुकानदार को पीटा, मामला दर्ज

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बामौर गांव से हैं जहां रंजिश के चलते एक परचून की दुकान में चार लोगों ने आग लगा दी। और साथ ही चारों युवकों ने दुकान मालिक और परिवारजनों के साथ मारपीट भी की हैं। परिजनों ने थाना बदरवास में चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम बामौर थाना बदरवास की रहने वाली भागवती बाई पत्नी लक्ष्मण जाटव ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे वह अपने घर में सोई हुई थी तभी घर के पास रखी स्लॉट में तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी थी।

मौके पर जाकर देखा तो गांव के संजीव यादव, मोनू यादव, दानवीर यादव, जितेंद्र और गब्बर यादव ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया। आग देख मैंने शोर मचाया, जिसे सुनकर मेरे जेठ कल्याण और जेठानी मिथिलेश भी मौके पर आ गई। चारों ने मिलकर हम तीनों के साथ जमकर मारपीट कर दी। आग से दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

भागवती बाई ने बताया कि 18 नवंबर को इन लोगों से वाहन निकालने को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते इन लोगों ने दुकान में आग लगाई और मारपीट की। इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है। बदरवास थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M