SHIVPURI NEWS - रविवार की रात 45 मिनट जमकर हुई बारिश, आँखे खुलते ही बरस रहे थे बदरा,कई स्कूलों की छुट्टी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शुक्रवार से शिवपुरी जिले के मौसम ने करवट ली है,शुक्रवार से सूर्यदेव अवकाश पर चले गए जो सोमवार तक नहीं लौटे,पश्चिमी विक्षोभ में मप्र के कई जिलों में बारिश हो रही है इसी क्रम में पश्चिमी विक्षोभ के कारण चक्रवात से रवाना हुए बादल शिवपुरी में भी झमाझम बरस रहे है।

रविवार को दिन भर सूर्यदेव बादलों के पीदे छुपे रहे। इससे वातावरण में नमी का असर रहा। रविवार को रात 9 बजकर 30 मिनट से 45 मिनट जमकर बारिश हुई यह बारिश इतनी तेज थी ऐसा लग रहा था कि सावन के बदरा बरस रहे हो। इसके बाद सोमवार की सुबह 5 बजे से 10 बजे तक हल्की बूंदाबांदी होती रहीे। इस बूंदाबांदी के कारण छोटे बच्चों के स्कूलों ने अवकाश घोषित कर दिया।

बीती रात से हुई अच्छी बारिश के चलते किसानों के चेहरों पर खुशी देखी जा रही है। वहीं चुनाव जीते प्रत्याशियों स्वागत सम्मान और जुलूस में बारिश ने खलल डाल दिया।
आज सोमवार की सुबह की शुरुआत 14 डिग्री सेल्सियस से हुई है। वहीं बारिश के चलते अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस पहुंचने का अनुमान लगाया गया है। वही हल्की बारिश का दौर भी आ सकता है।

बता दें बीते रात से आज सोमवार की सुबह तक हुई बारिश ने सड़कों को तर कर दिया है। बता दें इस बार हुई बारिश का आंकड़ा औसत वर्षा को भी पार नहीं कर सका था, जिससे किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था लेकिन बीते रोज से शुरू हुई। बारिश के चलते रबी की फसलों को फायदा होगा जिससे किसानों में खुशी देखी जा रही है।
G-W2F7VGPV5M