SHIVPURI NEWS - पत्नी के बुलाने के बहाने देवर ने किया भाभी का बलात्कार,शॉपिंग करने आई थी

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले करेरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा से मिल रही है कि अमोला गांव में निवास करने वाली एक 26 साल की विवाहिता ने रिश्ते में लगने वाले देवर ने कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने विवाहिता को अपनी पत्नी के बुलाने का बहाना बनाया और उसे अपने घर ले गया था। विवाहिता की फरियाद पर करैरा पुलिस ने आरोपी देवर ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार बीते दोपहर अमोला थाना क्षेत्र की एक 26 साल की महिला करैरा बाजार में शॉपिंग करने गई थी। तभी उसे गांव का ही रिश्ते में देवर लगने बाला आरोपी रामकुमार पुत्र बिश्ना जाटव मिल गया। जहां आरोपी ने महिला को रोककर कहा कि भाभी जी आप बाजार में बिना बताए आ गई, आपने बताया भी नहीं। आपको उसकी पत्नी घर पर बुला रही है। जिसके चलते महिला अपने देवर के साथ उसके घर चली गई।

महिला ने बताया है कि उसके बाद आरोपी उसे घर में ले गया। जहां उसकी पत्नी घर पर थी ही नहीं। जहां आरोपी ने युवती को घर में  उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत पीड़ित विवाहिता ने पति के साथ करैरा थाने पहुंचकर की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
G-W2F7VGPV5M