दामाद ने सास को मारी कुल्हाड़ी तो साले ने जीजा पर किया ​कुल्हाड़ी से 6 जगह बार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राधापुर गांव में शराब के नशे में दामाद ने सास की गर्दन और हाथ में कुल्हाड़ी मार दी,गुस्साए साले ने जीजा के सिर में 6 जगह मारी कुल्हाड़ी हालत गंभीर,उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राधापुर गांव में रहने वाली सिद्धा आदिवासी उम्र 55 साल पति स्व.कल्लू आदिवासी आज दोपहर अपने घर पर भी तभी दमाद राजू आदिवासी उम्र 25 साल पिता घनश्याम आदिवासी निवासी राधापुर ने शराब के नशे में अपनी सास सिद्धा आदिवासी के गर्दन और हाथ में कुल्हाड़ी मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

इसके बाद गुस्साए साले ने अपने जीजा के सिर में कुल्हाड़ी से 6 वार वार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो यह घटना लगभग आज दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है घटना के बाद एंबुलेंस को फोन किया लेकिन कई घंटों तक एंबुलेंस नहीं आई इसके बाद लगभग बजे बजे एंबुलेंस पहुंची तो घायल सिद्धा और दामाद राजू को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी है।

इस घटना के बाद गांव के ही रहने वाले एक युवक ने दरियादिली दिखाते हुए घायलों के साथ पहुंच कर उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।
G-W2F7VGPV5M