SHIVPURI में 5 मौत, सड़क हादसे में 2 युवाओ की मौत, विवाहिता पति के कारण फंदे पर लटकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 5 घंटे में अलग अलग थाना क्षेत्रों में 5 मौतें होने की खबर मिल रही है। करैरा मे युवक का शव टैंक मे मिला तो वही भौती थाना सीमा में दो युवको की मौत सड़क हादसे में हो गई। शिवपुरी शहर के लुधावली क्षेत्र में रिटायर्ड डिप्टी रेंजर की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बदरवास में एक विवाहिता अपने पति के कारण फांसी लटक गई

लोडिंग वाहन ने युवक को उडाया मौत

शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के ग्राम बामौर डामरौन के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर करैरा से अपने गांव पिपरौदा उबारी थाना मायापुर जा रहे युवक में एक लोडिंग वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

फरियादी रविन्द्र साहू ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को मैं अपनी मोटरसाइकिल से अरुण प्रताप को पीछे बैठाकर और दूसरी मोटरसाइकिल स्पलेंडर प्लस क्रमांक एमपी 33 जेडए 5367 से मेरा छोटा भाई सत्येंद्र साहू उम्र 34 साल पुत्र गिरवर साहू निवासी ग्राम पिपरोदा उबारी थाना मायापुर आगे आगे करैरा से अपने गाँव जाने के लिए चल रहे थे।

बामोर तरफ से एक लोडिंग छोटा हाथी के चालक ने लोडिंग वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए मेरे आगे जा रहा मेरे छोटे भाई सतेंद्र की मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मारी टक्कर मार दी जिससे सतेंद्र की मौत हो गई।

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बदरवास। बदरवास नगर के रेलवे स्टेशन के पास एक विवाहिता ने घर में फांसी लगाकर उस समय आत्महत्या कर ली जिस समय उसका पति बेटे की आंख का इलाज कराने के लिए भोपाल गया था। मृतका के पिता ने पति पर शराब पीकर उसकी बेटी के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी।

जानकारी के अनुसार रेखा उम्र 32 साल पत्नी बबलेश प्रजापति निवासी रेलवे स्टेशन के पास थाना बदरवास ने मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की 9 साल की बेटी जब घर आई तो उसने यह घटना देखी। पिता मलखान निवासी केलधार ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ शराब पीकर मारपीट करता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी।

रिटायर्ड डिप्टी रेंजर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

शिवपुरी शहर के लुधावली क्षेत्र में अपने घर की दूसरी मंजिल पर नवनिर्मित मकान की तलाई कर रहे रिटायर्ड डिप्टी रेंजर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। करंट लगने के बाद परिजन रिटायर्ड डिप्टी रेंजर को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल देहात थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, देहात थाना अंतर्गत लुधावली क्षेत्र के शुभम कॉन्वेंट स्कूल के पास रहने वाले रिटायर्ड डिप्टी रेंजर जुगराज साहू उम्र 66 साल ने अपने घर की दूसरी मंजिल का हाल ही में निर्माण कराया था। एक रोज पहले उन्होंने घर की दूसरी मंजिल की छत डलवाई थी। इसके बाद शाम 5 बजे जुगराज साहू अपनी छत की तलाई कर रहे थे।

इसी दौरान वह मकान के पास से होकर गुजरी बिजली की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए। जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गए, सूचना लगते ही परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी।

करैरा में घर के बहार टैंक में मिली युवक की लाश

करैरा कस्बे के हरदौल मोहल्ले में एक युवक का शव घर के बाहर बने सेप्टिक टैंक में पड़ा मिला। जानकारी लगने पर करैरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हरदौल मोहल्ले के सोडू उर्फ रामहेत पिता रामस्वरूप जाटव (40) के पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी। इसके बाद करीब 1 माह पहले सोडू की मां की मौत हो चुकी थी, तभी से सोडू अपने घर में अकेला रह रहा था।

बताया गया कि सोडू शराब का शौकीन था। वह हर रोज शराब पीता था। लोगों में चर्चा है कि वह शराब के नशे में ही घर के बाहर खुले पड़े सेप्टिक टैंक में गिर गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार युवक में लोडिंग वाहन ने मारी टक्कर, मौत

जिले के भौती थाना क्षेत्र के पलटापुरा रोड ग्राम वीरा के पास एक लोडिंग वाहन ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। लोडिंग वाहन की टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी।

जानकारी के अनुसार चांद सिंह उम्र 30 साल पुत्र किशन लाल आदिवासी ग्राम मानकपुर थाना मायापुर बाइक से अपने गांव से किसी काम के चलते सुरवाया जा रहा था। सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे जैसे ही वह बाइक से पलटापुर रोड ग्राम वीरा के पास पहुंचा तो लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार चांद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M