SHIVPURI NEWS - सगाई के बाद बेटी से करता रहा बात,अब शादी से इंकार और ना ही किसी से होने दे रहा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। हमारा 3 साल पहले संबंध तय हो गया था और हर बार कुछ समय बाद शादी करेंगे कहकर वर पक्ष शादी अटकाता रहा। इस दौरान हमारी बेटी से शादी तय करने वाला युवक तरह-तरह की बातें मोबाइल पर करता रहा। यही नहीं अब वह शादी से इनकार कर रहे हैं, और दूसरे लड़के वालों को घर में घुसने से पहले गलत संदेश दे रहे हैं।

ऐसे में या तो हमारा संबंध जोड़ा जाए या फिर धोखाधड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। यह पीड़ा युवती के साथ एसपी दफ्तर शिकायत करने आए परिजनों ने लगाई।

बुधवार दोपहर एसपी दफ्तर पहुंचकर शहरी क्षेत्र में रहने वाले परिजन ने बताया कि 3 साल पहले उनकी बेटी परिवर्तित नाम मनोरमा (21 साल) का संबंध वर पक्ष परिवर्तित नाम रामसेवक (23 साल) से हो गया था। इसके बाद लड़के लड़की में बातचीत होने लगी और मोबाइल पर काफी देर बात करने लगे। हर बार बर पक्ष से जब हम शादी की डेट पूछते तो वह कुछ समय बाद करने को कहने लगे।

ऐसे में पूरे 3 साल निकल गए, अब जब हमने दूसरे घरों में रिश्ता देखने तय किया तो बेटी को देखने आने वाले लड़के वाले पक्ष को यह बरगला देते हैं और संबंध विच्छेद कर देते हैं। ऐसे में हमारी मांग है कि या तो संबंध बेटी का जल्द इसी परिवार में हो। अन्यथा इन पर पुलिस कार्रवाई हो। ताकि भविष्य में यह किसी अन्य परिवार को इस तरह से परेशान न कर सके।
G-W2F7VGPV5M