SHIVPURI NEWS - शादियों का सीजन शुरू: बाजारों में जमकर खरीदारी, रोडो पर जाम के हालात

Bhopal Samachar
शिवपुरी। देवउठान के बाद अब शादी समारोह की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लोग अब जमकर बाजार में खरीदारी कर रहे है बाजार में सोना चांदी, कपडे, बर्तन, इलेक्ट्रॉनिक टीवी फ्रिज आदि दुकानों के बाहर काफी भीड़ देखने को मिल रही है।

ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था का दूरस्थ होना बहुत जरूरी है जिससे आम लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना न करना पडे,लेकिन पुलिस ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है ऐसे में आम लोगो को चोरी एक्सीडेंट जैसी घटनाओं का डर भय बना रहता है।

टेकरी बाजार में रोड पर ठेला लगाने की वजह से पैर रखने को भी जगह नहीं है ऐसे में ठेलो को व्यवस्थित जगह पर लगाना जरूरी है जिससे लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना न करना पडे,टेकरी बाजार में कोई भी गली से आराम से जाने को रास्ता नहीं है हर गली में ठेले और रोड पर सामान रखने वाले की वजह से आम लोगो को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

कोर्ट रोड पर भी जाम के हालात

माधव चौक चौराहा से सब्जी मंडी की ओर जाने वाले रास्ते पर भी कब्जाधारियों ने कर रखा है कब्जा इस रास्ते पर हर रोज जाम के हालात रहते है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस के द्वारा इस रास्ते पर किसी भी एक पुलिस कर्मचारी की ड्यूटी लगाना चाहिए जिससे इस रोड पर लगने वाला जाम नहीं लग सके और ठेले वाले भी एक साइट अपना टेला लगा सके।
G-W2F7VGPV5M