SHIVPURI NEWS - 2 बच्चों की मां व गर्भवती विवाहिता शादीशुदा आशिक के साथ फरार,मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र से हैं जहां की रहने वाली एक विवाहिता अपने दो बच्चों को छोड़कर अपनी ससुराल से अपने आशिक के साथ फरार हो गई, परिजनों के कहने पर पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तरखण्डी गांव में रहने वाली नीरज आदिवासी पत्नी बिलाल आदिवासी 30 सितंबर 2023 को अपनी ससुराल से 2 बच्चों को छोड़कर ग्राम टीकला थाना मोहना में रहने वाले अजय आदिवासी के साथ दोपहर को फरार हो गई,विवाहिता की मॉ ने बताया कि नीरज अभी गर्भवती भी है।

इस घटना के बाद पति बिलाल आदिवासी ने गांव से लेकर अपनी ससुराल में हर जगह देखा, लेकिन नीरज का कोई पता नहीं चल सका तो दिनांक 4 अक्टूबर 2023 को पति ने इसकी शिकायत तेन्दुआ थाने में की परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इस मामले में खास बात यह है कि विवाहिता जिस युवक के साथ भागी है वह युवक भी शादी शुदा है, विवाहिता के यहां 2 बच्चे है और वह स्वंयम गर्भवती भी है वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर अपनी ससुराल से ही अपने आशिक के साथ फरार हो गई।
G-W2F7VGPV5M