SHIVPURI NEWS - करैरा थाने से चंद कदमो की दूरी पर शिक्षक के कमरे की कुदी लगाकर किया चोरों ने घर का सफाया

Bhopal Samachar
शिवुपरी। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो मंजिल से कूदकर चोरो ने घर को बनाया निशाना, 50 हजार का सामान सहित नगदी ले भागे चोर।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गणेश बाल मंदिर स्कूल के पास रहने वाले शिक्षक अखिलेश गुप्ता पुत्र स्व. बालकृष्ण गुप्ता अपने घर पर परिवार के साथ सो रहे थे तभी शनिवार रविवार की दरमियानी रात करीब दो बजे बाइक सवार बदमाशों ने घर की दो मंजिल दीवार पर चढ़कर घर में हो गये।

बताया जा रहा है कि शिक्षक एक कमरे में अकेले सो रहे थे साथ ही दूसरे कमरे में परिवार के अन्य लोग सो रहे थे लेकिन चोरों ने चोरी करने से पहले शिक्षक के कमरे की बहार से कुदी लगा दी और फिर पास के कमरे मे रखी अलमारियों में से 50 हजार रुपये का सामान मोबाईल व 19 हजार रुपये अपने साथ ले गये।

बताया जा रहा है कि चोरी करते समय शिक्षक के परिजनों की नींद खुल गई थी तभी चोर मौका देख घर की दो मंजिल दीवार से कूदकर भाग खड़े हुए।

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत करैरा पुलिस मे की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

जब इस मामले पर अधिक जानकारी लेने के लिए करैरा थाना प्रभारी सुरेश चंद्र शर्मा से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर चोरों का पता लगाया जा रहा है।