SHIVPURI NEWS - केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इंकार, टूटी शिवपुरी के लोगो की आस

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र में आचार संहिता प्रभावी है और चुनाव आयोग ने चुनावो का टाइम टेबल भी जारी कर दिया है। शिवपुरी विधानसभा से 4 बार विधायक रह चुकी कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपनी उम्र का हवाला देकर चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। अब भाजपा को शिवपुरी विधानसभा सीट पर योग्य उम्मीदवार की तलाश है। राजे के इंकार के बाद शिवपुरी मे कई चेहरे विधानसभा की उम्मीदवारी कर रहे है।

मप्र में भाजपा ने सत्ता पर काबिज रहने के लिए केन्द्रीय मंत्री और सांसद विधानसभा के रण में सीधे उतार दिए। शिवपुरी के जनमानस को लगता था कि अपने पूर्वजो के बसाई गई शिवपुरी से उनके महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड सकते थे,और सीएम भी बन सकते है जिससे शिवपुरी का विकास होगा।

लेकिन भोपाल में सीएम हाउस में गुरुवार देर रात मध्यप्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। जिसमें बची 94 विधानसभा सीटों के लिए नामों पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद के विधानसभा चुनाव लड़ने पर असहमति जताई। सूत्रों की मानें तो सिंधिया ने कहा कि सारे लोग अगर चुनाव लड़ेंगे तो फिर प्रचार कौन करेगा। मेरे बजाए किसी अन्य कार्यकर्ता को मौका दिया जाना चाहिए।

सिंधिया के इस बयान के बाद शिवपुरी के लोगो की आस टूट गई। कही खुशी कही गम जैसा माहौल हो गया। खुशी उस जगह दिखी जो नेता शिवपुरी से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की उम्मीद कर रहे है गम उस जगह दिखाई दिया जो अपने महाराज को शिवपुरी से चुनाव लड़ते देखना चाहते थे- शिवुपरी की आम पब्लिक की भाजपा की ओर से पहली पसंद ज्योतिरादित्य सिंधिया है।