SHIVPURI NEWS - पत्नी ने पति को पिटवाने बुलाए बदमाश, सिल्वर होटल के पास खून से सनी लाश

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के पाडोदा गांव में एक पत्नी ने अपने पति को दशहरा के आयोजन में बुलवाकर पांच लोगों से जमकर पिटवा दिया। घायल पति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में उपचार करा रहे घायल 27 साल अशोक चिड़ार ने बताया कि मेरी पत्नी से किसी बात को लेकर कुछ रोज पहले विवाद हो गया था।

मंगलवार की शाम दशहरा पर्व के कार्यक्रम को देखने मेरी पत्नी ने मुझे बुलाया था। इसके बाद कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर वह मुझे अपने साथ ले गई। जहां पांच अज्ञात लोग पहले से खड़े थे। पांचों लोगों ने मेरी पत्नी के कहने पर मेरे साथ लाठियों से मारपीट कर की। जिसके बाद मौके से फरार हो गए। मेरे परिचितों ने मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

अशोक को आशंका है कि उसकी पत्नी ने अपने मायके वालों को बुलवाकर उसे पिटवाया है। बता दें कि अशोक की शादी 10 वर्ष पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। अशोक ने अपनी पत्नी और मारपीट करने वाले अज्ञात पांच लोगों की शिकायत पुलिस में दर्ज कराने की बात कही है।

सडक पर मिली खून से सनी लाश
बदरवास। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार की रात सिल्वर होटल के पास हाइवे किनारे से खून से सनी हुई लाश बरामद की है। मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज शव की शिनाख्त शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुमेला गांव का रहने वाला खच्चूराम पुत्र शंकरसिह खंगार मंगलवार की रात अपने गांव वापस लौट रहा था जिसे सिल्वर होटल के पास हाईवे किनारे एक युवक मृत अवस्था पड़ा दिखाई दिया था।

सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया था लेकिन मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। मृतक करीब 30 से 35 का है जिसके सिर में चोट के गंभीर निशान है। कयास लगाए जा रहे है कि वह किसी वाहन की चपेट में आकर हादसे का शिकार हुआ होगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।