SHIVPURI NEWS - पिछोर के व्यापारी की मूंगफली ट्रक वाले ने करैरा में 4.58 लाख रु बेच दी, इधर मालिक फंदे पर लटका

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पिछोर में रहने वाले एक व्यापारी ने छिंदवाड़ा के एक मूंगफली के व्यापारी से मूंगफली का सौदा किया था। इसी सौदे के तहत पिछोर के व्यापारी ने मूंगफली का ट्रक भरकर 3 अक्टूबर को छिंदवाड़ा के लिए भेज दिया,लेकिन तय समय सीमा के अंदर माल छिंदवाड़ा नही पहुंचा तो छिंदवाड़ा के व्यापारी ने पिछोर के व्यापारी से संपर्क कर माल नही भेजने की बात कही।

बताया जा रहा है कि पिछारे के व्यापारी अंकित सेठ ने अपने ट्रांसपोर्टर से संपर्क किया। अंकित सेठ ने बताया कि 3 अक्टूबर को ट्रांसपोर्टर के जरिए ट्रक में मूंगफली लोड करके छिंदवाड़ा के लिए ट्रक रवाना किया। अंकित ने बताया कि छिंदवाड़ा ट्रक नहीं पहुंचा तो ट्रांसपोर्टर से संपर्क किया। वहीं ट्रांसपोर्टर ने ट्रक मालिक अनिल कुमार उम्र 25 साल पुत्र परमानंद प्रजापति निवासी ग्राम मोटा खैलार थाना बबीना जिला झांसी से संपर्क साधा।

बाद में पता चला कि ट्रक की मूंगफली करैरा मंडी में चोरी छिपे बिक गईं। यह मूंगफली करैरा के व्यापारी सूर्यकांत गुप्ता द्वारा खरीदी गई है। जबकि व्यापारी सूर्यकांत का कहना है कि मूंगफली चोरी की थी, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

इधर ट्रांसपोर्टर से मिलने के लिए अनिल प्रजापति 6 अक्टूबर को बाइक से घर से निकला और उसके बाद से नंबर बंद हो गया। दूसरे दिन 7 अक्टूबर की सुबह झांसी में रेलवे पटरी के पास पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। बड़े भाई हरिराम प्रजापति ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। सूर्यकांत गुप्ता का कहना है कि उसने मूंगफली पिकअप लेकर आए सुखनंदन प्रजापति से करैरा मंडी में खरीदी है, लेकिन उसे पता नहीं है कि मूंगफली चोरी की थीं।
G-W2F7VGPV5M