अससुर का आरोप: मेरे बेटे को बहू ने कर दिया गायब, अब कर रही हैं पूरे परिवार को प्रताड़ित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक ससुर अपनी बहू की शिकायत लेकर पहुंचा, ससुर ने बताया कि मेरे बेटे को मेरी बहू ने पता नहीं कहा गायब कर दिया हैं। और अब घर आकर घर में ताला डालकर कब्जा करना चाहती हैं और पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी कालामढ़ थाना बैराड़ के रहने वाले हरविलास शाक्य ने बताया कि मेरे बेटे सुनील का विवाह आज से करीबन 4 से 5 साल पहले हर्षी बांदा थाना नरवर के रहने वाले मूलचंद शाक्य की पुत्री पूनम के साथ सामूहिक विवाह सम्मेलन में हुआ था।

जिससे बाद पूनम 2 साल पहले मेरे बेटे सुनील को धोखे से अपने साथ ससुराल ले गई। जहां से मेरा बेटा गायब हो गया। जिसकी रिपोर्ट भी मैं पुलिस थाने में दर्ज कराई लेकिन मेरे बेटे का कहीं कुछ पता नहीं चला।तभी से बहू पूनम अपने मायके हर्षी बांदा में रह रही थी। लेकिन 2 माह पहले अचानक मेरी बहू अपनी ससुराल आ गई जो अब मेरे परिवार को आये दिन प्रताड़ित कर रही हैं, गृह क्लेश कर घर में ताला लगाकर कब्जा करने की कोशिश कर रही हैं।

इससे परेशान होकर मैंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं। जिसके बाद वहां से आवेदन को महिला थाने फॉरवर्ड कर जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये हैं बस मेरा यहीं निवेदन हैं कि जल्द से जल्द में बेटे को डूडा जाये और बहू पर कार्यवाही की जाये।
G-W2F7VGPV5M