SHIVPURI NEWS - जिला अस्पताल में मरीज का मोबाइल चोरी करते हुए पकड़ा चोर आज तीन लोगों के हुए थे मोबाइल चोरी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी खबर जिला अस्पताल से मिल रही है। आज यहां रात में तीन लोगों के मोबाईल फोन चोरी होने की घटना सामने आई हैं। वही आज एक मरीज ने मोबाइल चोर को चोरी करते हुए पकड़ा हैं।

खबर जिला अस्पताल से है। यहा आज रात में तीन मरीजो के मोबाइल चोरी होने की घटनाएं सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार राजेश श्रीवास्तव निवासी कमलागंज पिछले चार दिन से जिला अस्पताल में अपना उपचार कराने के लिए भर्ती हुआ था राजेश के बेड से चोर मोबाइल चोरी कर भाग रहा था तो पडोस के व्यक्ति ने आवाज लगाई तो पप्पी रजक ने चोर को पकड़ लिया।

शुरुआत में चोर अपना नाम ही नहीं बता रहा इसके कुछ देर बाद जब मीडिया ने उससे नाम पूछा तो उसने अपना नाम ब्रजेश धाकड निवासी खटका गोपालपुर बताया चोर के कब्जे से चोरी का एक मोबाइल बरामद कर लिया है। चोर का कहना था कि वह अपने घर से भागकर आया है। उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए चोरी की थी फिलहाल चोर को सिविल सर्जन डॉ बीएल यादव ने पुलिस ने हवाले कर दिया है। पुलिस चोर से पूछताछ कर रही हैं।

बहन का इलाज कराने आई महिला का भी मोबाइल चोरी

जानकारी के अनुसार गुडडी जाटव निवासी ग्राम नावली अपनी बहन का इलाज कराने के लिए कल उसे जिला अस्पताल लेकर आई थी और वीती राज जब वह अपने बच्चे को दूध पिलाकर सुला रही थी तो चोरों द्वारा उसका मोबाइल चुरा लिया महिला ने बताया कि मोबाइल के कवर में उसके 2500 रुपये रखे थे वह भी मोबाइल के साथ चोर ले गया इसकी शिकायत आज सुबह महिला ने आवेदन देकर कोतवाली में की थी

देवर का इलाज कराने आई भाभी के रिश्तेदार का भी मोबाइल हुआ चोरी

जानकारी के अनुसार संगीता बंशकार निवासी खोड अपने देवर का उपचार कराने के लिए आई हुई थी देवर को देखने के लिए रात के समय रिश्तेदार भी आये हुए थे रिश्तेदारों को रात में अस्पताल में रुकना था तो उन्होंने अपना मोबाइल भी चार्जर पर लगा दिया सुबह देखा तो उनका भी मोबाइल चोरी हो गया।

इनका कहना हैं
इस पुरे मामले मे सिविल सर्जन डॉ बीएल यादव से अधिक जानकारी ली तो उन्होने बताया कि आज रात मोबाइल चोरी की घटना सामने आई हैं। और एक चोर को भी पकडा हैं इसको हमने कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया हैं। जिन पुलिस वालो की अस्पताल में डियूटी लगाई गई हैं। वह आज एक एक्सीडेंट केस मेें व्यस्त है। अभी पुलिस की केबिन का ताला लगा हैं। इसकी शिकायत एक पत्र लिखकर पुलिस अधीक्षक को की जाएगी।
जिला चिकित्सालय सिविल सर्जन डॉ बीएल यादव