SHIVPURI NEWS - रोजगार मेला, युवाओ को नौकरी, सैलरी 12 हजार से शुरू,पढिए खबर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिला रोजगार कार्यालय शिवपुरी द्वारा 14 सितंबर को सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर शिवपुरी में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसमें निजी क्षेत्र की कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी स्वप्निल श्रीवास्तव ने बताया कि इच्छुक आवेदक रिक्रूटमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए अपने साथ अंकसूची, आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड, जाति प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो आदि लेकर उपस्थित हो । निर्धारित कंपनियों में स्टार हेल्थ इंश्योरेंस शिवपुरी में सेल्स मैनेजर, ट्रेनी सेल्स एग्ज्यूकेटिव एजेंट के पद के लिए योग्यता 12वीं से स्नातक पास आयु सीमा 21 से 45 वर्ष हो तथा वेतनमान 15 हजार रुपये से प्रारंभ होगा।

चेकमेट सर्विस प्रालि गुजरात में डाटा एंट्री आपरेटर, सुपरवाइजर, ड्राइवर एवं सिक्योरिटी गार्ड के पद के लिए योग्यता 10वीं से स्नातक पास आयु सीमा 21 से 35 वर्ष हो तथा वेतनमान 16 हजार रुपये से प्रारंभ होगा। ईगल सिक्योरिटी सर्विस एंड गुरूकृपा कंसल्टेंट शिवपुरी में सिक्योरिटी गार्ड, सिक्यो. सुपरवाइजर, हेल्पर, वर्कर के पद के लिए योग्यता आठवीं पास से स्नातक, आयु सीमा 18 से 45 वर्ष तथा वेतनमान छह हजार से प्रारंभ होगा।

आइएफएफडी मैन्युफैक्चरिंग प्रो. शिवपुरी में टेलर, रिसेप्सनिष्ट, डेसमेकर, ब्यूटीशियन, फील्ड ऑफिसर पद के लिए योग्यता 12वीं से स्नातक तक, आयु 18 से 30 वर्ष तक और वेतनमान आठ हजार रुपये से प्रारंभ होगा। इंडसिंड बैंक शिवपुरी में फील्ड ऑफिसर के पद के लिए योग्यता 12वीं से स्नातक, आयु 18 से 30 वर्ष तक तथा वेतनमान छह हजार रुपये से प्रारंभ होगा।

फ्रीडम एम्पलाई विटी एकेडमी में ट्रेनिंग के पद के लिए स्नातक उर्त्तीण, आयु 18 वर्ष से तथा वेतनमान 12 हजार रुपये ट्रेनिंग उपरांत से प्रारंभ होगा। एसबीआई इंश्योरेंस शिवपुरी में बीमा अभिकर्ता के लिए योग्यता 12वीं उत्तीर्ण, आयु 18 से रहेगी। एलआइसी इंश्योरेंस शिवपुरी में बीमा अभिकर्ता के लिए योग्यता 12वीं उत्तीर्ण, आयु 18 से 40 वर्ष रहेगी। इसके साथ ही आइशर एकेडमी शिवपुरी में ट्रेनी पद के लिए 10वीं पास एवं आयु 18 से 26 वर्ष रहेगी।