SHIVPURI NEWS- अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक को पोलो ग्राउंड में कुत्ते ने काटा, अब पुलिस खोज रही है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी सिटी कोतवाली में स्थित पोलो ग्राउंड से मिल रही है कि पोलो ग्राउंड में अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहे युवक को एक कुत्ते ने काट लिया। बताया जा रहा है कि कुत्ते को उसका मालिक इवनिंग वॉक पर लेकर आया था। कुत्ते के काटने के बाद युवक और कुत्ते के मालिक में झगड़ा भी हुआ है।

जानकारी के अनुसार कोलारस तहसील के ग्राम खेराई का रहने वाला रितिक धाकड उम्र 19 साल फास्ट्रेक अकेडमी में आर्मी की तैयारी कर रहा था आज शाम लगभग 6 बजे वह पोलो ग्राउंड में अपने साथियों के साथ दौड़ लगाने के लिए आया था पोलो ग्राउंड में एक अन्य युवक अपने कुत्ते को लेकर घूम रहा था तभी अचानक रितिक धाकड को उस कुत्ते ने काट लिया। युवक का कहना था कि उसका फिजिकल टेस्ट 28 अगस्त को होना है,अब कुत्ते ने काट लिया तो वह तैयारी नहीं कर सकता,इसका बड़ा नुकसान उसका हो सकता है।

रितिक के साथ फौजी बनने की तैयारी कर रहे शैलेन्द्र ने बताया कि कुत्ते के काटने के बाद युवक उल्टा हम लोगों से गाली गलौज करने लगा साथ ही युवक ने हमारे साथ झूमाझटकी भी की जिसके बाद युवक मौके से भाग गया, प्ले ग्राउंड में मौजूद बच्चों ने युवक की एक वीडियो भी बनाई है इस मामले को लेकर बच्चे कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने युवक की पहचान करने के लिए कहा है। पुलिस अब कुत्ता और कुत्ते के मालिक की तलाश कर रही है।