SHIVPURI NEWS- नाबालिग का बलात्कार-आरोपी ने दी धमकी चुप थी पीडिता, होने वाले पति ने किया मामला उजागर

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र से मिल रही हैं जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक ने दो बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है जिस युवक से नाबालिग की शादी की बात चल रही थी, उसी के फोन पर उक्त आरोपी ने फोन लगाया और नाबालिग के साथ हुए बलात्कार की सूचना दी,तब इसका खुलासा हुआ। नाबालिग की शिकायत पर शनिवार को आरोपी के खिलाफ करैरा थाना ने पॉक्सो सहित बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अंतर्गत सुनारी चौकी क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की नाबालिग ने बताया कि 2 मई की बात है मैं अपनी एक सहेली की शादी में गई हुई थी। उस शादी में थाना सीहोर क्षेत्र के पुल्हा गांव का रहने वाला रविन्द केबट भी आया हुआ था। रात करीब 11 बजे मैं एक कमरे में अकेली बैठी हुई थी। इसी दौरान रविन्द केबट ने कमरे की कुंदी लगाकर मेरे साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। शर्म लाज के चलते मैंने किसी को यह बात नहीं बताई थी। इसके बाद 14 जुलाई में गांव के बाहर शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान रविन्द केबट ने मेरे साथ खेत में ले जाकर रेप किया था। फिर भी मैं चुप रही।

रेप के आरोपी ने तुड़वाई शादी

जानकारी के अनुसार नाबालिग के परिजनों ने नाबालिग की शादी की बात डबरा के रहने वाले युवक से चलाई थी। रिश्ता लगभग पक्का ही होने वाला था लेकिन नाबालिग के साथ रेप करने बाले आरोपी युवक ने शादी पक्की होने वाले युवक को नाबालिग के साथ हुए रेप के बारे में बता दिया। जब यह बात युवक ने नाबालिग की मां को फोन कर बताई। तब इस मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग की मां ने बेटी पूछताछ के बाद बेटी के साथ करैरा थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M