SHIVPURI NEWS- कांग्रेस के भ्रामक प्रचार के विरुद्ध भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने की थाने में शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय गौतम एडवोकेट आज अपनी टीम के सदस्यों के साथ कोतवाली थाने पहुंचे जहां उन्होंने एक शिकायती आवेदन देकर कूटरचित दस्तावेज के आधार पर छल करने के आशय से एवं मध्यप्रदेश में विधि द्वारा स्थापित भाजपा की सरकार के विरुद्ध घृणा और अवमान पैदा करने के आशय से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भ्रामक संदेश प्रसारित करने वाले कांग्रेस नेताओं और अन्य संबद्धों के विरुद्ध जांच कर कठोरतम वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित किये जाने की मांग की है।

दरअसल पिछले दिनों एक संविदाकार संघ के लैटरहेड पर ज्ञानेन्द्र अवस्थी नाम के किसी व्यक्ति द्वारा माननीय उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर के मुख्य न्यायाधीश को संबोधित पत्र में असत्य तथ्यों के आधारों पर भ्रामक आरोप मध्यप्रदेश की सरकार पर लगाये गये और कांग्रेस के नेताओं प्रियंका गांधी, कमलनाथ आदि ने पत्र की विषयवस्तु व उसके के संबंध में किसी अखबार में छपी खबर को व्यापक तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल कर मध्यप्रदेश में विधि द्वारा स्थापित सरकार के विरुद्ध घृणा व अवमान पैदा करने का प्रयत्न किया है। संविदाकार संघ के ज्ञानेन्द्र द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि यह संविदाकार संघ पेटी कान्ट्रेक्टर्स का प्रदेश स्तरीय संगठन है, सब कान्ट्रेक्टर्स परेशान हैं निर्माण कार्यों के एवज में भुगतान नहीं किया जा रहा है सरकार में सुनवाई नहीं है दलाल किस्म के लोग 50 प्रतिशत कमीशन लेकर भुगतान करा रहे हैं।

श्री गौतम ने आवेदन में कहा है उक्त संविदाकार संघ व ज्ञानेन्द्र के अस्तित्व का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है ऐसे में उसकी जांच खोज तथा प्रियंका गांधी द्वारा किया गया ट्वीट व कमलनाथ द्वारा रीट्वीट किया जाना जांच और वैधानिक कार्यवाही का विषय है।

इस अवसर पर श्री गौतम के साथ भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला कार्यसमिति सदस्य भूपेन्द्र जैमिनी एडवोकेट, भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला सोशल मीडिया प्रभारी बहादुर सिंह रावत एडवोकेट, प्रकोष्ठ के शिवपुरी विधानसभा सह प्रभारी रितेश निगम एडवोकेट एवं विधि प्रकोष्ठ के सदस्य दीपक शर्मा एडवोकेट कपिल रावत एडवोकेट एवं हरप्रसाद यादव एडवोकेट आदि उपस्थित थे।
G-W2F7VGPV5M