SHIVPURI NEWS- बदरवास में प्रेमभूषण दास महाराज ने किया युवक का बलात्कार, 181 पर हुई थी शिकायत,आज FIR

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर शिवपुरी जिले कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा से मिल रही है कि बदरवास थाना सीमा मे आने वाले गुढाल गांव के गुढाल सरकार के मंदिर के मंहत प्रेमभूषण दास महाराज पर बदरवास पुलिस ने अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज किया है। यह एफआईआर फरियादी के द्वारा 181 सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद दर्ज की गई है।

बदरवास थाने में आकर ग्राम संग्रामपुर थाना मधुसूदनगढ़ जिला गुना में निवास करने वाले 23 साल के युवक ने बताया कि मै अपने घर से बैष्णो देवी मंदिर की यात्रा करता रहता हूं। 30 अप्रैल के दिन में पैदल यात्रा करता हुआ अपने घर लौट रहा था बदरवास के आगे मामौद जिंद बाबा के स्थान पर रुका था जहां मेरी मुलाकात प्रेमभूषण दास महाराज मिले,महाराज ने मेरे से कहा कि तुम बच्चा गुढाल सरकार आना वहां पर मेला लगाता है।

1 मई को युवक पहुंचा गुढाल सरकार पर
फरियादी ने बताया कि मै अगले दिन 1 मई को गुढाल मंदिर पहुंचा जहां महत प्रेम भूषण दास ने मुझसे खाने पीने की पूछा और मुझे खाना खिलाया और अपने कमरे में अपने बिस्तर के पास जमीन पर मेरा बिस्तर लगा दिया तथा उन्होंने मुझे एक गिलास दूध दिया बोला बेटा दूध पी लो मुझे दूध पीने में अजीब सा लगा और महाराज बोले बेटा मेरे हाथ पैर दबा दे मै हाथ पैर दबाते दबाते बेहोश हो गया।

2 घंटे बाद आया होश बाबा बुरा काम कर चुका था
फरियादी ने बताया कि लगभग 2 घंटे बाद मुझे होश आया तो महाराज मेरे साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इसके बाद मुझे मेरे कूल्हे में दर्द का अहसास हुआ। बाबा ने मेरे बेहोश की हालत में मेरे साथ गलत काम किया। मैने इसका कारण पूछा तो बोला गुरु चेले में सब चलता है इसके बाद बाबा ने मेरे को कई प्रकार के प्रलोभन दिए,इसके बाद में वहां भाग आया।

3 मई को थाने गया था मामला दर्ज करवाने के लिए
पीडित युवक ने बताया कि में घटना के अगले दिन 03 मई को बदरवास थाने बाबा की रिर्पोट करने गया था। लेकिन में जैसे ही थाना परिसर में पहुंचा तो मैने देखा की बाबा 2 अन्य साधुओ के साथ खडा था। प्रेमभूषण दास मुझे डरा धमकाकर शिवपुरी ले आए मुझे डरा धमका कर मुझे एक बस में बिठा दिया और जान से मारने की धमकी दी,जिससे में डर गया

फिर मैंने अपने दोस्त को बताई सारी घटना
अपने घर आकर मैंने हिम्मत कर इस घटना को अपने दोस्त से शेयर किया और अपने पिताजी को पूरी घटना बताई, तथा 181 पर शिकायत की थी मेरे पास दो दिन पहले थाने से फोन आया की आपके साथ जो भी हुआ है थाने जाकर रिपोर्ट करो तो मै आज थाने पर रिपोर्ट की है।

आरोपी सोशल पर रहता है एक्टिव,बडे बडे लोगों के साथ है फोटो
इस मामले मे आरोपी बनाए गए प्रेमभूषण दास महाराज उर्फ पंडित प्रवीण भूषण बजरंग सेना का धर्म रक्षक प्रमुख है। आरोपी के साथ सोशल पर जिले के कई बड़े अधिकारी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि के फोटो पोस्ट है।
G-W2F7VGPV5M