SHIVPURI NEWS- खनियाधाना पुलिस ने करोड़पति युवाओं का महंगा नशा, कीमत 12 हजार रुपए प्रति ग्राम

Bhopal Samachar
शिवम पाण्डेय @ खनियाधाना। खनियाधाना थाना सीमा में करोड़पति युवाओं का महंगा नशा एमडी ड्रग्स पकडा गया है,यह ड्रग्स शिवपुरी जिले में पहली बार पकडा गया है,इस ड्रग्स की कीमत 12 हजार रुपए प्रति ग्राम बताई जा रही है। यह ड्रग्स मुंबई से चंदेरी सप्लाई होने जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर तंत्र की सूचना पर एक सेंट्रो कार को रोका और उसकी चेकिंग की तो 142 ग्राम की मात्रा में यह ड्ग पकडा गया है। इस पकड़े गए ड्रग्स की कीमत 17 लाख रुपए बताई जा रही है। खनियाधाना टीआई धनेन्द्र भदौरिया ने जब से थाने का चार्ज संभाला है जब से पुलिसिंग को सफलता मिल रही है और बड़ी कार्रवाई की जा रही है।

खनियाधाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक ड्रग्स सप्लायर बडी मात्रा में ड्रग्स के साथ पिछोर से खनियाधाना की ओर जा रहा है। थाना प्रभारी खनियाधाना द्वारा त्वरित टीम गठित कर बुधना नदी पिछोर रोड़ पर सघन चैकिंग अभियान पर चलाया गया। चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो को रोका गया। इस सेंट्रो में 142 ग्राम एक मादक पावडर मिला जिससे चेक किया तो यह करोड़पति युवाओं का नशा एमडी ड्रग निकला।

कार चालक पूछताछ की तो उसने अपना नाम निसार जुबेर खान पुत्र जुबेर खान उम्र 39 साल निवासी रुम नम्बर 227 साई बाबा चाल जनता नगर झोपड़ पट्टी डोगरी कश्मीरा मिरा रोड़ मिरा भयंडेर ठाणे महाराष्ट्र बताया। आरोपी पर मुंबई में भी कई एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज है पुलिस द्वारा आरोपी के विरूध्द अपराध क्रमांक 307/2023 धारा 08/22 एनडीपीएस एक्ट का कायम कर विवेचना मे लिया गया है। पकडे गए आरोपी ने बताया कि इस ड्रग्स को चंदेरी में सप्लाई करने जा रहा था उससे पहले वह मुबंई से सप्लाई करते हुए यहां तक आया था लास्ट खेफ खफाने

करोड़पतियों का महंगा नशा है
एमडी ड्रग्स दुनिया के सबसे महंगे नशे में एक नशा है यह कोकीन के बाद महंगा नशा है। इस एफडी ड्रग्स की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 12 हजार रुपए प्रति ग्राम है। यह नशा महंगे महंगे पावो में नाईट पार्टियो में युवाओं का सबसे पसंदीदा नशा है।
G-W2F7VGPV5M