SHIVPURI NEWS- ससुर ने की बहू से छेडछाड,मामला दबाने पति ने किया प्रयास-ससुर और पति पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र में आने वाले गांव छितरी गांव में रहने वाले एक ससुर ने अपनी ही बहू के साथ छेडछाड कर दी। घर के बात दबाने के लिए विवाहिता के पति ने कोशिश की लेकिन घर के बहू ने अपने मायके वालों की मदद से ससुर और और उसके पति पर मामला दर्ज करा दिया है।

छितरी गांव की रहने वाली 21 साल की विवाहिता ने बताया कि 22 मई की रात 9 बजे मैं अपने घर पर सोई हुई थी। मेरे पति घर पर नहीं थे। इसी दौरान मेरा ससुर मेरे कमरे में आ गया और गंदी नीयत से मुझे पकड़ लिया। जब मैं चीखी चिल्लाई तो वह भाग गया। कुछ देर बाद मेरे पति घर आए जिन्हें मैंने सारी बात बताई। लेकिन मेरा पति बोला कि तुझे ऐसे ही रहना पड़ेगा। जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे पति मुझे थप्पड़ मारने लगे।

विवाहिता ने बताया कि 25 मई को मेरे पिता और मेरा भाई मुझसे मिलने मेरी ससुराल छितरी आए थे तब मैंने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद मेरे पिता मुझे छितरी गांव में ही रहने वाले मेरे मामा के घर ले गए। एक दिन हमने मेरे ससुर और पति का इन्तजार किया लेकिन मेरे ससुर और मेरे पति को उनकी गलती का एहसास नहीं हुआ।

इसी के चलते मैंने 26 मई को अपने ससुर और पति की शिकायत सीहोर थाने में दर्ज कराई। सीहोर थाना पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर ससुर सहित पति पर छेड़छाड़ की धाराओं में मामला पंजी बद्ध कर विवेचना में लिया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
G-W2F7VGPV5M