SHIVPURI NEWS- पेंटर वसीम की हत्या के मामले में जुबैर खान और जाकिर खान गिरफ्तार, अवैध संबंध थे पत्नी से

NEWS ROOM
शिवपुरी।
देहात थाना सीमा में फोरलेन के पास तमन्ना होटल के पास वसीम खान की लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में वसीम के परिजनों ने एसपी शिवपुरी को एक ज्ञापन भी सौंपा था। इस ज्ञापन में परिजनों ने कहा था कि वसीम की पत्नी के जुबेर खान से अवैध संबंध थे,जुबैर और उसके दोस्त जाकिर ने मिलकर उसकी हत्या की है। देहात थाना पुलिस ने जांच उपरांत इस मामले में जुबेर खान और जाकिर खान को गिरफ्तार कर करते हुए वसीम की हत्या की एफआईआर दर्ज की है। हालांकि पुलिस ने हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है।

जैसा कि विदित है कि 26 अप्रैल को वसीम खान पुत्र मुनव्वर खान उम्र 32 साल निवासी घोषीपुरा कमालगंज की लाश फोरलेन पर तमन्ना होटल के पास मिली थी। इस मामले में 29 अप्रैल को मृतक के परिजन एसपी शिवपुरी रघुवंश सिंह भदौरिया को एक आवेदन सौंपा है,जिसमें मृतक की पत्नी और मृतक के दोस्त पर उसकी हत्या कर सड़क पर फेंकने का संदेह व्यक्त किया है।

वसीम के भाई का कहना था कि 25 अप्रैल को ढल्ले उर्फ जाकिर एवं जुबेर खान पुत्र इब्राहिम खान निवासीगण चिलोद ने वसीम को शाम के 5 बजे फोन लगाकर घर से बुलाया था और बाइक पर बैठाकर ले गए रात में वसीम घर नही आया तो उसको फोन लगाया वसीम का फोन बंद आ रहा था।

जुबेर का घर पर था आना जाना,वसीम की पत्नी से थे संबंध

वसीम के भाई ने बताया कि वसीम की पत्नी से वसीम के दोस्त जुबेर खान से संबंध थे। जुबेर का उसके घर पर आना जाना था। यह संबंध परिवार में सार्वजनिक भी हो गए थे। बार बार उसको समझाईश भी दी गई थी,लेकिन फिर भी वह मान नहीं रहा था। वसीम की पत्नी के मोबाइल की भी सिम अब उसके पास नहीं है उसको उसने तोड़ कर फेंक दिया है।

जुबेर पूर्व भी कर चुका है हत्या,जमानत पर बहार है

परिवार के लोगों का कहना था कि जुबैर और उसके साथ ने मिलकर वसीम की कर्बला पर हत्या की है,फिर उसको फोरलेन सडक पर फेंका है। वसीम की चप्पल भी कर्बला पर मिली है और 25 अप्रैल की शाम वसीम को जुबेर के साथ कुछ लोगों ने देखा भी था। जुबेर के परिजनों ने हमे धमकी दी है कि अगर इस मामले में पुलिस के आगे मुंह खोला तो आगे सही नहीं होगा। इन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज है यह अभी जमानत पर चल रहे है।

यह किया है था SP से निवेदन
इनके विरुद्ध हत्या का प्रकरण कायम किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है। आज देहात थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज करते हुए मृतक पेंटर वसीम की हत्या करने के अपराध में जुबेर खान और जाकिर खान गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M