AXIS BANK बैंक के कर्मचारी जितेंद्र सहित 2 की मौत, आमने सामने से टकराई बाइक- SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले के अमोला थाना अंतर्गत ग्राम क्रेशर के पास मंगलवार शाम 5 बजे दो बाइकें तेज गति से आपस में भिड़ गई। घटना में दोनो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। दोनो की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी एक मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक क्रेशर के पास आज शाम दो बाइकें आपस में भिड़ी तो दोनों बाइक सवार दूर जाकर गिरे। मामले की सूचना पर से पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। यहां पर कुछ देर इलाज के बाद दोनो ने दम तोड़ दिया। मृतकों में से एक की पहचान जितेन्द्र उम्र 26 साल पुत्र संतोष भार्गव निवासी करैरा के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की अभी पहचान नहीं हो पाई है। दूसरा युवक जिस बाइक पर सवार था, वह बाइक किसी बती आदिवासी के नाम पर बताई जा रही है।

इस मामले में जानकारी मिल रही है कि जितेन्द्र भार्गव एक्सेस बैंक का कर्मचारी है और अपनी पल्सर बाइक से अपनी ड्यूटी खत्म करके करैरा वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि जितेंद्र में जिस बाइक चालक की बाइक टकराई है वह रोग साइड से जा रहा था,जितेंद्र के सिर में गंभीर चोट लगी है,सिर की चोट के कारण ही जितेंद्र की मौत हुई है। वही दूसरे बाइक चालक की अभी पहचान नही हो सकी है।
G-W2F7VGPV5M