SHIVPURI NEWS- कमिश्नर के आदेश के खिलाफ जाऐगें शिक्षक संगठन-डांस में कोई अश्लीलता नही थी, सौंपेंगे ज्ञापन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सीसीएलई गतिविधि के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति में डब्बू अंकल की तर्ज पर मय से, मीना से, ना साकी से, गाने पर नृत्य करने वाले दोनों प्रभारी प्राचार्य को भले ही आयुक्त के निर्देश पर सस्पेंड कर दिया गया हो। लेकिन शिक्षक संगठन इसके विरोध में आ गए हैं।

उनका आरोप है कि डांस करना गतिविधि का हिस्सा था, इसमें कोई अश्लीलता नहीं थी। ऐसे में निलंबन की कार्रवाई उचित नहीं है, इसलिए शनिवार को हम बैठक करने जा रहे हैं और सोमवार को इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे।

दरअसल 16 मई को सीसीएलई गतिविधि के दौरान शासकीय उत्कृष्ट उमावि करेरा में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देते हुए सीहोर स्कूल की प्रभारी प्राचार्य और उच्च माध्यमिक शिक्षक संगीता मांझी तथा संजीव अग्रवाल प्रभारी प्राचार्य कन्या उमावि नरवर का डांस वायरल हुआ, जो 18 मई को सामने आया इसके बाद दोनों को निलंबित कर उन्हें बीईओ कार्यालय शिवपुरी में अटैच किया गया।

शिक्षक-शिक्षिका की नृत्य गतिविधि को संभागीय आयुक्त दीपक सिंह ने अभद्र माना और वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग की छवि धूमिल बताई, ऐसे में दोनों शिक्षक-शिक्षिकाओं के निलंबित हो जाने के बाद अब शिक्षक संगठनों ने अपना आक्रोश प्रकट करना शुरू कर दिया है। वह निलंबित शिक्षकों को बहाल करने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक गतिविधि थी इसमें किसी भी तरह की अश्लीलता को नहीं परोसा गया। ऐसे में शिक्षकों पर यह कार्रवाई करना गलत है। हम इसका विरोध करते हैं। हालांकि इस संबंध में शनिवार को कर्मचारी संगठन और शिक्षक संगठन बैठक कर रणनीति बनाने की बात भी कह रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M