SHIVPURI NEWS- घर जमाई बनकर रह रहे राकेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाई व साले ने लगाया आरोप- शराब में जहर मिलाकर पिलाई

NEWS ROOM
खनियाधाना।
खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के बसाहट गांव से आ रही है जहां ससुराल में घर जमाई बन कर रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजनों ने शराब में जहर पिलाकर मारने के आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना क्षेत्र के बसाहट गांव का रहने वाला 33 साल का राकेश जाटव छह महीने से अपनी ससुराल धरमपुरा में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। इससे पहले मृतक की पत्नी छह महीने पहले ससुराल में झगड़ा कर अपने मायके चली आई थी। उसके बाद से ही मृतक राकेश जाटव अपने हिस्से की जमीन को बटाई पर रखकर अपने ससुराल में ही घर जमाई बनकर रह रहा था। जहां राकेश पुरा गांव के एक ईट भट्टे पर मजदूरी भी करने लगा था राकेश की शादी दस साल पहले हुई थी राकेश के एक बच्चा भी है।

ईंट भट्ठे से शराब पीकर आया था राकेश

राकेश के साले दीपक जाटव ने बताया कि उसके जीजा बुधवार की दोपहर ईट भट्टे से शराब पीकर आए थे। इसके बाद राकेश की तबीयत बिगड़ने लगी थी राकेश को उपचार के लिए खनियाधाना के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां से उसकी बिगड़ती तबीयत को देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था बुधवार रात राकेश ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतक राकेश के भाई ने शराब में जहर मिलाकर पिलाने का लगाया आरोप

बसाहट गांव के रहने वाले मृतक राकेश जाटव के भाई बाबूलाल जाटव ने बताया कि उसका भाई आए दिन शराब पीता था। लेकिन उसकी कभी भी तबीयत नहीं बिगड़ी। राकेश पुरा गांव के जिस ईट भट्टे पर काम करता था उसी ईट भट्टे के संचालक देवेंद्र जाटव ने उसे शराब में जहर मिलाकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने राकेश जाटव की मौत के बाद राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच के लिए मामला खनियाधाना पुलिस थाने पहुंचा दिया है।
G-W2F7VGPV5M