SHIVPURI NEWS- बारात में शामिल होने जा रहे बाइक सवारों में डीजे वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में कोटवार की मौत तथा एक बच्चा समेत दो घायल

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के भौंती के खोड़ चौकी क्षेत्र के गणेशखेड़ा गांव से आ रही हैं जहां साडू के बेटे की बारात में शामिल होने बाइक से जा रहे 50 साल के गांव के कोटवार को डीजे वाहन ने टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे कोटवार को गाड़ी रौंदती हुई निकल गई। लोगों ने उसे शिवपुरी के जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। हादसे में एक बच्चा समेत दो लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार खोड़ चौकी क्षेत्र के गणेशखेड़ा गांव के रहने वाले जहार सिंह परिहार पुत्र नारायण परिहार उम्र 50 गणेश खेड़ा गांव के कोटवार थे। उमरी कला के रहने वाले रामजी लाल परिहार ने बताया कि बुधवार की रात दो बाइकों से हम बरेला के रहने वाले दूसरे फूफा के लड़के की बारात में शामिल होने के लिए मामोनी कला जा रहे थे।

मेरे फूफा जहार सिंह परिहार के साथ अर्जुन परिहार उम्र 32 और मेरा बेटा रामजी लाल परिहार उम्र 10 भी बाइक पर सवार थे। यह हादसा दरगवां और बरेला के बीच में हुआ, जहां सामने से आ रहे एक अज्ञात डीजे वाहन ने फूफा जहार सिंह परिहार की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद डीजे वाहन भी मौके से फरार हो गया था।

हादसे में मेरे फूफा जहार सिंह, अर्जुन परिहार और राजा परिहार घायल हो गए थे। सभी घायलों को तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया था, जहां मेरे फूफा जहार सिंह परिहार ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M