SHIVPURI NEWS- पति पत्नि की अनबन में विवाहिता ने गटका जहर-मौत,परिजन करते रहे मौत का इंतजार

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में आने वाले अकाझिरी गांव से आ रही है कि चितारी गांव में निवास करने वाले 23 साल की विवाहिता ने जहर गटक लिया,जिससे उसकी मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुराल वालो पर बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है। रन्नौद थाना पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लाश का पीएम कराया और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्र के चितारी गांव की निवासी ज्योति जाटव की शादी अकाझिरी गांव के सोनू जाटव के साथ 4 साल पहले हुई थी। मंगलवार दोपहर 1 बजे के लगभग ज्योति ने पति से हुई अनबन के बाद घर में जहर खा लिया, जिससे ज्योति की तबीयत बिगड़ने लगी।

पति ने अस्पताल ले जाने में देरी की
बताया गया है ज्योति के पति सोनू जाटव ने पत्नी को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र नहीं ले जाते हुए 108 एंबुलेंस को फोन किया। इन सबके बीच देरी हो गई। ज्योति के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया। ज्योति की मौत की खबर लगते ही मायके वाले रन्नौद स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए, ज्योति के पिता अर्जुन जाटव ने बेटी की पति पर हत्या करने के आरोप लगाए है। जबकि ज्योति का पति रो-रोकर एक ही बात कह रहा था कि बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन ज्योति मानी नहीं।
G-W2F7VGPV5M