SHIVPURI NEWS- पुतला दहन के बाद भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने सेन समाज से माफी मांगी

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों में चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें धमकी मिली थी कि यदि मेरे गांव में घुसा तो जान से मार दूंगा। इसके बाद उनके एक कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने काफी हंगामा किया और अब सेन समाज के प्रति आपत्तिजनक शब्द का उपयोग करने के लिए बवाल मचा हुआ है। 

कोलारस विधानसभा में इन दिनों मूल भाजपा कार्यकर्ता, सिंधिया समर्थक और विधायक वीरेंद्र रघुवंशी समर्थकों के बीच खुला संघर्ष देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी अपने एक समर्थक की पोजीशन बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी को धमका रहे थे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष को लेकर अपना आक्रोश प्रकट किया इस दौरान उनकी जाति को लेकर एक आपत्तिजनक शब्द का उपयोग किया। इसी बात को लेकर बवाल मच गया। 

केवल शिवपुरी जिला ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के सेन समाज ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। सेन समाज के एक संगठन ने विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी का पुतला दहन किया इसके बाद श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने एक वीडियो जारी करके स्पष्ट किया कि यदि सेन समाज की भावनाएं आहत हुई है तो मैं माफी मांगता हूं। हालांकि श्री वीरेंद्र जी ने दोहराया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष उनकी विधानसभा क्षेत्र में उनके खिलाफ काम कर रहा है, और उसे इसका परिणाम भुगतना होगा। 
G-W2F7VGPV5M