SHIVPURI NEWS- बेटे पर संकट बताकर ANM को बातो में उलझाकर बीच बाजार में गहने लेकर गायब ठग

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में धर्मवीर की कोठी के पास एक संविदा एएनएम को दो बदमाशों ने सम्मोहित कर उसके जेवरात, पैसे सहित मोबाइल को लेकर फरार हो गए। संविदा एएनएम ने इसकी शिकायत फिजिकल थाने में दर्ज कराई है। एएनएम की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार झिरी स्वास्थ्य केंद्र में सविदा एएनएम के पद पर पदस्थ राजाबेटी अपने बेटे के साथ आज शिवपुरी आई हुई थी। उन्हें आज जिले में चल रही सविंदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की जारी हड़ताल और रैली में शामिल होना था। इसके अतिरिक्त राजाबेटी के बेटे को अपने बाइक की सर्विस करानी थी इसी लिए मां-बेटे पहले सिद्धेश्वर क्षेत्र में स्थित होंडा के सर्विस सेंटर गए जहां एएनएम राजाबेटी का बेटा बाइक की सर्विस कराने रुक गया और एएनएम राजाबेटी पैदल माधव चौक की ऒर रवाना हो गई।

एएनएम राजाबेटी ने पुलिस को बताया कि वह संविदा कर्मचारी संघ की हड़ताल में शामिल होने पैदल जा रही थी इसी दौरान जब धरमवीर घाटी पर पहुंची तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया और पता पूछने लगे।

इसके बाद दोनों ने मुझे अपनी बातों में फसाकर मुझसे बोले कि तुम्हारा समय खराब चल रहा है तुम्हारे लड़के पर ऊपरी चक्कर है। इसलिए तुम अपना सोना शुद्ध करवा लो यह कहते हुए उन्होंने मेरे गहनों को उतरवाकर मेरे पर्स में रखवा कर अपने हाथों में पकड़ लिया और मुझसे बोले कि 5 कदम अपनी आंखों पर हथेली रखकर चलो, पांच कदम चलने के बाद हथेली को देखोगी तो तुम्हारी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी मैं उनकी बातों में आकर 5 कदम आगे बढ़ी जब 5 कदम चलने के बाद मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो दोनों बदमाश मौके से मेरा पर्स लेकर भाग चुके थे।

मेरे पास में दो सोने की व दो चांदी की अंगूठी थी एक जोड़ी झुमकी, दो मंगलसूत्र, पर्स में रखे साढ़े सात हजार रुपए नगदी और एक मोबाइल सहित पर्स में रखे अन्य दस्तावेज अपने साथ लेकर फरार हो गए।
G-W2F7VGPV5M