SHIVPURI NEWS- बारातियों से भरी बोलेरो पलटी: विवाह सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे बाराती, 8 घायल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के कोटा नाका पर राजस्थान से आ रही हैं जहां बारातियों से भरी बोलेरो पलट गई। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बोलेरो में सवार सभी बाराती शिवपुरी शहर में आयोजित जाटव समाज के सामूहिक विवाह समारोह में सम्मिलित होने के लिए आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के शाहबाद थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव के रहने वाले सतीश जाटव पुत्र रमेश जाटव की सोमवार को जाटव समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन से शादी होनी थी। इसी शादी समारोह शामिल होने राजस्थान के कस्बाथाना से बोलेरो में भरकर बराती शिवपुरी आ रहे थे। बोलेरो ड्राइवर युवराज सेन ने बताया कि कोटा नाका से होकर बोलेरो गुजर रही थी। इसी दौरान बोलेरो को सामने एक बाइक आ गई थी। जिसे बचाने के फेर में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं बारातियों का कहना है कि यह हादसा कोटा नाका आरटीओ बेरियर पर सड़क पर रखे ड्रम की बदौलत हुआ।

शाहबाद की रहने वाली दूल्हे की भाभी रेखा जाटव ने बताया कि उसके देवर की शादी नांदोरा पोहरी से तय हुई थी। देवर की शादी में शामिल होने हम सभी बोलेरो में सवार होकर शिवपुरी रहे थे। बोलेरो में करीब 9 लोग सवार थे जिनमें रिंकी जाटव उम्र 25 साल, लाली बाई जाटव उम्र 25, धनंजय वर्मा को गंभीर चोटें आई है बाकी सभी बोलेरो सवार को मामूली चोट आई है।
G-W2F7VGPV5M